सौरव गांगुली ने किया अपनी नई पारी का खुलासा, लॉन्च करेंगे एजुकेशन ऐप

Updated on 02-Jun-2022
HIGHLIGHTS

वैश्विक स्तर पर एजुकेशन ऐप लॉन्च करेंगे सौरव गांगुली

बीसीसीआई प्रेसिडेंट के पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं सौरव गांगुली

सौरव गांगुली शुरू करेंगे नया सफर

BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने अपनी नई पारी का खुलासा कर दिया है। इसके बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह वैश्विक स्तर पर एक एजुकेशन ऐप लॉन्च करने वाले हैं और यही उनकी नई पारी है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी संख्या में लोगों को मदद मिलेगी। दरअसल, गांगुली ने बुधवार को ट्वीट किया था जिससे उनके बीसीसीआई (BCCI) प्रेसिडेंट पद से इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही थीं। 

यह भी पढ़ें: इंडिया का सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान एक साल की वैलिडीटी मात्र 141 रुपये में, कोई नहीं है इसके आसपास

गांगुली ने यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने BCCI प्रेसिडेंट पद से इस्तीफा नहीं दिया है। गांगुली ने न्यूज़9 से बातचीत में कहा, "मैंने इस्तीफा नहीं दिया है। मैं वैश्विक स्तर पर एक नया एजुकेशन ऐप लॉन्च करने जा रहा हूं। कोई इस्तीफा नहीं हुआ है, ऐसा कुछ भी नहीं है। 

बुधवार को पूर्व भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने सभी से अपने नए वेंचर के लिए सपोर्ट मांगा था। 

यह भी पढ़ें: iVOOMi Energy ग्राहक के घर पर ई-स्कूटर की डिलीवरी करने के लिए डी2सी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने के लिए तैयार

बंगाल टाईगर के नाम से मशहूर गांगुली ने एक बहुत भावुक मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा कि 1992 में उन्होंने क्रिकेट में अपना सफर शुरू किया। अब इसके 30 साल हो चुके हैं। तब से क्रिकेट ने उन्हें काफी कुछ दिया है। इसी वजह से मैं सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। गांगुली ने लिखा, "आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने जा रहा हूं जिससे संभवत: बड़ी संख्या में लोगों को मदद मिलेगी। मैं आपसे अपने जीवन की नई पारी में समर्थन की उम्मीद करता हूं। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :