सिग्नल जल्द ला सकता है स्टोरीज जैसा फीचर

Updated on 10-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप सिग्नल जल्द ही एक नई स्टोरीज जैसी सुविधा शुरू कर सकता है जो 24 घंटों के बाद गायब हो जाएगा।

मैसेजिंग ऐप ने इस हफ्ते एक शॉर्ट स्टोरीज फीचर की बीटा टेस्टिंग शुरू की जो यूजर्स को सिग्नल पर अपने दोस्तों के साथ इमेज, वीडियो और टेक्स्ट बनाने और शेयर करने की सुविधा देता है जो 24 घंटों के बाद अपने आप गायब हो जाएगा।

एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप सिग्नल जल्द ही एक नई स्टोरीज जैसी सुविधा शुरू कर सकता है जो 24 घंटों के बाद गायब हो जाएगा। मैसेजिंग ऐप ने इस हफ्ते एक शॉर्ट स्टोरीज फीचर की बीटा टेस्टिंग शुरू की जो यूजर्स को सिग्नल पर अपने दोस्तों के साथ इमेज, वीडियो और टेक्स्ट बनाने और शेयर करने की सुविधा देता है जो 24 घंटों के बाद अपने आप गायब हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, निश्चित रूप से स्टोरीज एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं, जो आपको गोपनीयता से समझौता किए बिना सिग्नल पर संवाद करने का एक नया तरीका देती हैं।

आपको इस बात का पूरा नियंत्रण रहेगा कि आप किसके साथ अपनी स्टोरीज शेयर करते हैं। आप अपनी स्टोरीज को अपने सभी सिग्नल कनेक्शन या कस्टम सूची के साथ साझा कर सकते हैं, उन्होंने कहा।

मंच ने कहा कि जब आप समूहों के साथ स्टोरीज साझा करते हैं, तो उस समूह में कोई अन्य व्यक्ति उस समूह की स्टोरीज को देख सकता है, शेयर कर सकता है और प्रतिक्रिया दे सकता है।

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि केवल वही लोग आपकी स्टोरीज को देख पाएंगे जो आपके मित्र होंगे, जो बीटा टेस्टर भी हैं। यूजर्स अपनी सेटिंग्स में स्टोरीज को पूरी तरह से ऑफ भी कर सकते हैं। यह उन्हें स्टोरीज बनाने या किसी की स्टोरीज को देखने से रोकेगा।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By