इस शानदार ऐप में शामिल हुआ विडियो फीचर इमेज के साथ साथ अब विडियो में भी कर सकते हैं एडिटिंग

इस शानदार ऐप में शामिल हुआ विडियो फीचर इमेज के साथ साथ अब विडियो में भी कर सकते हैं एडिटिंग
HIGHLIGHTS

आपकी इमेज को आर्ट फ़िल्टर देने वाले प्रिस्मा ऐप में अप विडियो फीचर भी शामिल कर लिया गया है. बता दें कि ये नया अपडेट इसे महज़ iOS पर ही मिला है. अब यह ऐप 15 सेकंड की विडियो भी सपोर्ट करेगा.

आपकी इमेज को आर्ट फ़िल्टर देने वाले प्रिस्मा ऐप में आप विडियो फीचर भी शामिल कर लिया गया है. बता दें कि ये नया अपडेट इसे महज़ iOS पर ही मिला है. अब यह ऐप 15 सेकंड की विडियो भी सपोर्ट करेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

आर्ट फ़िल्टर ऐप प्रिस्मा ने अब iOS पर विडियो सपोर्ट पेश किया है. प्रिस्मा एक ऐसा ऐप है जो आपको आपकी इमेज को एक वर्क आर्ट में तब्दील करने की आज़ादी देता है और आपकी इमेज एक आर्ट वर्क बन जाती है जैसे आपने पिकासो, वेन गोघ और अन्य की इमेजेज में देखा होगा. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस ऐप में जल्द ही GIF का सपोर्ट भी आने वाला है.

जब ये ऐप लॉन्च हुआ था इसने सुनिया भर में हंगामा मचा दिया था, इसके साथ ही उसी समय इसे लाखों लोगों ने डाउनलोड भी किया था. यह एक साधारण सी सेल्फी को एक वर्क आर्ट में बदलने की काबिलियत रखता है. और अब इस ऐप के माध्यम से आप महज़ तसवीरें ही नहीं बल्कि एक 15 सेकंड की विडियो को भी एक वर्क आर्ट में बदल सकते हैं, क्योंकि अब ये सपोर्ट भी इस ऐप में आ चुका है लेकिन आपको बता दें कि ये विडियो अपडेट अभी महज़ iOS पर ही लाया गया है और इसे जल्द ही एंड्राइड पर भी लाया जा सकता है. बता दें कि इस विडियो सपोर्ट से पहले भी यह एंड्राइड पर अभी कुछ समय पहले ही पेश किया गया है. उससे पहले यह महज़ iOS पर ही था.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo