PayTM ने जारी किया नया अपडेट: ट्रांजैक्शन लिमिट बढाने के साथ-साथ आये कई नए फीचर

PayTM ने जारी किया नया अपडेट: ट्रांजैक्शन लिमिट बढाने के साथ-साथ आये कई नए फीचर
HIGHLIGHTS

PayTM ने 20,000 रूपये की लिमिट को बढाकर 50,000 रूपये कर दिया है.

अपने यूज़र्स को होने वाले तकलीफों को ध्यान में रखते हुए भारतीय ऐप PayTM ने एक नया अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स जोड़े है. कंपनी के मुताबिक़ अब PayTM से पैसे भेजना, पाना तथा जोड़ना पहले से ज्यादा आसन होगा. इतना ही नहीं, कंपनी ने यह भी कहा है कि अब यह ऐप धीमे नेटवर्क पर भी पहले से तीन गुना ज्यादा तेजी से काम करेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

इस अपडेट के साथ आने वाले फीचर्स में से सबसे खास फीचर है ट्रांजैक्शन लिमिट का बढ़ना. PayTM ने 20,000 रूपये की लिमिट को बढ़ा कर 50,000 रूपये कर दिया है. इतना ही नहीं, कंपनी ने यह भी कहा है कि अब यूज़र्स फोन में मौजूद फिंगरप्रिंट सेंसर को PayTM के पासवर्ड के तौर पर इस्तेमाल कर सकते है.

इसे भी देखें10 नहीं, अब व्हाट्सऐप पर एक बार में 30 फोटो भेज सकते है; ऐप में ही जिफ इमेज भी कर सकते है सर्च

इसके अलावा PayTM ने इस ऐप से पैसे भुगतान करने के लिए एक नया तरीका प्रदान किया है. अब यूज़र्स अपनी गैलरी में मौजूद फोटोज में से क्यूआर कोड को स्कैन कर के पैसे भेज सकते है. इसके लिए उन्हें ट्रांजैक्शन पेज के ऊपर दायें कोने में मौजूद गैलरी को टैप करके “स्कैन PayTM क्यूआर” सलेक्ट करना होगा.

इसे भी देखें26 जनवरी को Nokia करेगी एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च, Nokia 6 को कर सकती है इंडिया में लॉन्च

इस सब के अलावा PayTM ने एक और खास फीचर ऐड किया है जिसका नाम है “PayTM कम्युनिटी फोरम”. इस फीचर को ऐप के अन्दर ही इंटीग्रेट किया गया है. यूज़र्स यहाँ पर अपनी समस्याएं पोस्ट कर सकते है. इससे यूज़र्स को काफी मदद मिलेगी.

इसे भी देखेंसुषमा स्वराज ने दी अमेज़न को चेतावनी, भारतीय झंडे वाली डोर मैट बेचने के लिए तुरंत मांगे माफ़ी वरना वीजा होगा रद्द

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo