Amazon Prime और Flipkart Plus को टक्कर देने आया ‘Paytm First’

Updated on 07-Mar-2019
HIGHLIGHTS

हाल ही में पेटीएम ने 'Paytm First' की नई सेवा को लॉन्च किया है जिसके जरिए यूजर्स अब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवार्ड और लॉयल्टी का भी लाभ उठा पाएंगे।

खास बातें:

  • यूज़र्स को मिलेगा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवार्ड
  • कैशबैक की सुविधा का भी लुत्फ़ उठा सकेंगे यूज़र्स
  • Amazon Prime और Flipkart Plus की तर्ज पर आया Paytm First

 

हाल ही में Paytm ने यूज़र्स की सुविधा के लिए अपनी एक नई सेवा का लॉन्च किया है। यह नई सर्विस है Paytm First जिसे Amazon Prime और Flipkart Plus की तर्ज पर लाया गया है। इसके साथ ही इसके इस्तेमाल से यूज़र्स को कई फायदे भी मिलेंगे। यूज़र्स इसके इस्तेमाल से एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवार्ड और लॉयल्टी का लाभ उठा सकेंगे। इसमें यूजर्स को फूड ट्रैवल और इंटरटेनमेंट का इस्तेमाल करने पर कैशबैक जैसे फायदे दिए जायेंगे।

आपको बता दें कि मोबाइल वॉलेट सेवा देने वाली कंपनी Paytm की यह नई सेवा Amazon Prime और Flipkart Plus को कड़ी टक्कर दे सकती है। Paytm First सेवा लेने वाले यूजर्स को एक साल के लिए 750 रुपये का भुगतान करना होगा। इस सेवा को सब्सक्राइब करने वाले पहले 1,500 ग्राहकों को 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।  इसका मतलब यह है कि उन्हें 650 रुपये का भुगतान करना होगा। आपको बता दें कि यूज़र्स के लिए यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। वहीँ अगर आप Amazon Prime का सालाना सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो इसके लिए आपको चार्ज 999 रुपये देने होंगे।

वहीँ Paytm का इस सम्बन्ध में कहना है, "हम अपने यूजर्स के लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवॉर्ड और लॉयल्टी प्रोग्राम पेटीएम फर्स्ट लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यहां हम अपने नियमित ऑफर्स से भी ज्यादा लाभ दे रहे हैं।"

यूज़र्स को Paytm First से मिलेंगे ये फायदे

Paytm First के तहत यूजर्स को कंपनी की तरफ से 12,000 रुपये का मुनाफा दिया जाएगा। इसमें Zomato गोल्ड मेंबरशिप, Gaana सालाना सब्सक्रिप्शन, Sony Liv मेंबरशिप, ViU प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, Eros Now एनुअल मेंबरशिप जैसे कुल 6,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही Uber के लिए 2,400 रुपये का और Uber Eats के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। इन सब बेनिफिट्स के साथ ही यूजर्स को 1,500 रुपये तक का कैशबैक, हर महीने मूवी टिकट बुकिंग पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिए जा रहा है। इतना ही नहीं, Paytm mall के जरिए एक्सक्लूसिव ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यूज़र्स इस ऐप और सर्विस का इस्तेमाल एंड्रॉइड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

एंड्रॉइड पर Paytm App अब 11 भाषाओँ में उपलब्ध

Connect On :