गोगो ऐप पर अब गुजराती और तेलुगू में भी पढ़ सकते हैं न्यूज़

गोगो ऐप पर अब गुजराती और तेलुगू में भी पढ़ सकते हैं न्यूज़
HIGHLIGHTS

इस ऐप का मुख्य उद्देश्य लोगों को क्वालिटी कंटेंट देने का है. गोगो एंड्राइड यूजर्स को पर्सनल कंटेंट और न्यूज़ देता है, और इसके जरिए लोगों को गोगो पॉइंट्स भी मिलते हैं- इन गोगो पॉइंट्स के जरिए यूजर्स अपने मोबाइल पर रिचार्ज पा सकते हैं.

मोबाइल एप्लिकेशन गोगो ने अपनी नई सेवा पेश की है जिसके तहत अब लोग गोगो पर गुजराती और तेलुगू में भी समाचार पढ़ा सकेंगे. इस नई सुविधा की मदद से, यूजर्स को अब इन क्षेत्रीय भाषाओं में समाचार और अपनी पसंद के लेख पढ़ने का विकल्प होगा. गोगो की इस नई सेवा से लोग ना सिर्फ ताजा खबरें बल्कि तकनीकी, खान-पान और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधित लेख गुजराती और तेलुगु में पढ़ पाएंगे.

आपको बता दें कि, गोगो ऐप पर लोग न सिर्फ अपनी मन पसंद न्यूज अब गुजराती और तेलुगू में पढ़ सकते हैं, बल्कि ऐप उन्हें गुजराती और तेलुगू लेख पढ़ने के लिए मुफ्त टॉक टाइम भी देता है. इस ऐप का मुख्य उद्देश्य लोगों को क्वालिटी कंटेंट देने का है. गोगो एंड्राइड यूजर्स को पर्सनल कंटेंट और न्यूज़ देता है, और इसके जरिए लोगों को गोगो पॉइंट्स भी मिलते हैं- इन गोगो पॉइंट्स के जरिए यूजर्स अपने मोबाइल पर रिचार्ज पा सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

देश की 7 फीसदी जनता तेलुगू बोलती है और लगभग चार फीसदी गुजराती बोलती है. तेलुगू तीसरे सबसे अधिक बोले जाने वाली क्षेत्रीय भाषा है. इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने जानकारी दी है कि जल्द ही गोगो ऐप पर पंजाबी, तमिल और मलयालम भाषा में भी न्यूज़ सेवा शुरू की जाएगी.

बता दें कि गोगो ने अभी कुछ माह पहले ही हिंदी में अपनी न्यूज़ सेवा शुरू की थी. गोगो के हिंदी कंटेंट फीचर के जरिए न्यूज़ और आर्टिकल्स पढ़े जा सकते हैं, ये न्यूज़ और आर्टिकल्स टेक्नोलॉजी, फ़ूड और हेल्थ जैसे विषयों पर आधारित हैं. गौरतलब हो कि, गोगो ऐप को नवंबर 2015 में पेश किया गया था.

इसे भी देखें: शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर 22 मार्च से सेल के लिए होगा उपलब्ध

इसे भी देखें: ये टैक्सी ऐप बिना इंटरनेट भी करता है काम

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo