गोगो ऐप पर अब हिंदी में भी पढ़ सकते हैं न्यूज़ और आर्टिकल्स

गोगो ऐप पर अब हिंदी में भी पढ़ सकते हैं न्यूज़ और आर्टिकल्स
HIGHLIGHTS

अब इस ऐप ने हिंदी में भी कंटेंट प्लेटफार्म पेश किया है. अब इस ऐप पर यूजर्स हिंदी में भी न्यूज़ और आर्टिकल पढ़ा पाएंगे, हिंदी भारत में सबसे लोकप्रिय भाषा है.

गोगो, हाल ही में पेश किया गया एक स्मार्टफ़ोन ऐप है, जो की एंड्राइड फ़ोन पर पर्सनलाइज्ड कंटेंट देता है. अब इस ऐप ने हिंदी में भी कंटेंट प्लेटफार्म पेश किया है. अब इस ऐप पर यूजर्स हिंदी में भी न्यूज़ और आर्टिकल पढ़ा पाएंगे, हिंदी भारत में सबसे लोकप्रिय भाषा है. इस ऐप की सबसे खास बात ये है कि इस पर कंटेंट पढ़ने पर ये ऐप फ्री टॉकटाइम रिचार्ज भी मिलता है.

भारत की जनगणना के आंकड़ों के अनुसार, भारत की आबादी के 41% से अधिक लोग हिन्दी बोलते हैं, जबकि केवल एक छोटा सा अंश अंग्रेजी भाषा के साथ सहज है.

गोगो के हिंदी कंटेंट फीचर के जरिए न्यूज़ और आर्टिकल्स पढ़े जा सकते हैं, ये न्यूज़ और आर्टिकल्स टेक्नोलॉजी, फ़ूड और हेल्थ जैसे विषयों पर आधारित होंगे. इस ऐप का मुख्य उद्देश्य लोगों को क्वालिटी कंटेंट देने का है. गोगो एंड्राइड यूजर्स को पर्सनल कंटेंट और न्यूज़ देता है, और इसके जरिए लोगों को गोगो पॉइंट्स भी मिलते हैं- इन गोगो पॉइंट्स के जरिए यूजर्स अपने मोबाइल पर रिचार्ज पा सकते हैं.

गौरतलब हो कि, गोगो ऐप को नवंबर 2015 में पेश किया गया था. इस ऐप के सह-संस्थापक रजत गुप्ता हैं.

 

इसे भी देखें: बाज़ार में नए आए हैं ये 5 स्मार्टफोंस

इसे भी देखें: फीकॉम एनर्जी E670 स्मार्टफोन पेश, 4G से लैस

 

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo