Niantic ने iOS 11 डिवाइसेज़ के लिए पोकेमोन गो AR+ का किया खुलासा

Updated on 21-Dec-2017
HIGHLIGHTS

नया AR+ मॉड वर्तमान के AR मोड को सुधारने के लिए एप्पल के ARKit का इस्तेमाल करता है. यह नया फीचर iPhone 6S पर काम करेगा.

Niantic जल्द ही एप्पल के उन डिवाइसेज़ के लिए पोकेमोन गो AR+ मॉड रिलीज़ करेगा जो iOS 11 पर काम करते हैं. यह नया फीचर एप्पल के ARKit फ्रेमवर्क का इस्तेमाल करेगा जिससे AR क्षमताओं में सुधार किया जा सके.

नए AR+ मॉड के साथ पोकेमोन अब स्क्रीन पर एक फिक्स पॉइंट पर कब्ज़ा करेगा. इनका साइज़ प्लेयर की दूरी के हिसाब से बदलता रहेगा. इसमें एक प्रोक्सिमिटी मीटर भी मौजूद होगा जो इंडीकेट करेगा कि पोकेमोन ट्रेनर के कितना करीब है. Niantic ने अपने ब्लॉग में कहा, “एक अवेयरनेस मीटर पोकेमोन के साथ दिखेगा और अगर मीटर भर जाता है तो पोकेमोन भाग जाएगा. यदि ऐसा होता है, तो आप पास के ऊंचे घास पर टैप कर सकते हैं, जिससे पोकेमोन फिर से दिख जाएगा और इसे पकड़ने का एक अतिरिक्त मौका मिल जाएगा. 

इसके अलावा, प्लेयर्स को AR+ मॉड में पोकेमोन को पकड़ने के दौरान एक एक्सपर्ट हैंडलर बोनस भी मिलेगा. अगर प्लेयर्स पोकेमोन को करीब से पकड़ते हैं तो प्लेयर्स को ग्रेट एक्सपर्ट हैंडलर बोनस के साथ ही ग्रेट एंड एक्सीलेंट थ्रो बोनस भी मिलेंगे जिससे उन्हें XP और स्टारडस्ट इनाम मिलेंगे. Niantic एंड्राइड ऐप के लिए अपने Pokemon Go को AR+ मॉड क्षमताओं के साथ अपडेट कर सकता है जिसमें गूगल की ARCore SDK का इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन यह केवल हमारे द्वारा लगाए गए अनुमान हैं. 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :