फ्लिप्कार्ट और उबर को कड़ी टक्कर दे सकता है NAMO ऐप

फ्लिप्कार्ट और उबर को कड़ी टक्कर दे सकता है NAMO ऐप
HIGHLIGHTS

2015 में अपनी सफल SMS सेवा को चलाने के बाद अब भाजपा के प्रेसिडेंट अमित शाह, नरेन्द्र मोदी ऐप को जन जन तक पहुंचाना चाहते हैं.

2015 में अपनी SMS सेवा की सफलता के बाद अब भाजपा के प्रेसिडेंट अमित शाह नरेन्द्र मोदी ऐप को देश के हर हिस्से में पहुँचाना चाहते हैं, साथ ही बता दें कि शाह ने इसके लिए टारगेट भी सेट कर दिया गया है, उन्होंने लगभग 50 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड को अपना लक्ष्य तय किया है. बता दें कि इस कदम के बाद अब नमो ऐप फ्लिप्कार्ट और उबर को कड़ी टक्कर दे सकता है, क्योंकि इन्होने रिकॉर्ड 50 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड दर्ज किये हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अब भाजपा के प्रेसिडेंट अमित शाह चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी ऐप भी इसी संख्या में डाउनलोड किया जाए. इसके साथ ही शाह में अपने कार्यकर्ताओं को तो यह बात भी कही है कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि देश के हर जिले में नमो ऐप लगभग 1 लाख की संख्या में डाउनलोड किया जाएगा, उन्होंने कहा कि, “देश के 570 जिलों के यह ऐप हर जिले में 1 लाख की संख्या में डाउनलोड होना चाहिए और यही हमारा लक्ष्य भी है.” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बात को एक जानकारी के तौर पर न देखा जाए. शायद अमित शाह इस ऐप के माध्यम से लोगों तक अपनी उपलब्धियों को ले जाना चाहते हैं, साथ ही लोगों को इसके माध्यम से सरकार की नीतियों के बारे में भी जानकारी मिल सकेगी.

अमित शाह ने कहा कि यह जिले के कार्यकर्ताओं और यूनिट की जिम्मेदारी है कि वह ऐसा करने में कैसे कामयाब होती है, लेकिन यह काम जल्द ही होना चाहिए. बता दें कि भी तक देश में एंड्राइड आधारित स्मार्टफोंस की अगर बात करें तो इस ऐप के महज़ 1 मिलियन डाउनलोड ही हो पाए हैं.

इसे भी देखें: डाटाविंड ने लॉन्च किया वॉयस कॉलिंग टैबलेट, कीमत Rs. 4,444

इसे भी देखें: फेसबुक लाइव ब्रॉडकास्ट में नए फीचर्स शामिल

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo