मिंत्रा ने फिटनेस की निगरानी के लिए ‘ब्लिंक गो’ लॉन्च किया

Updated on 21-Jun-2018
By
HIGHLIGHTS

फैशन ई-टेलर मिंत्रा ने बुधवार को फिटनेस की निगरानी के लिए अपना पहला स्मार्ट पहनने योग्य उपकरण 'ब्लिंक गो' लॉन्च किया। इसकी कीमत 4,199 रुपये है।

Myntra launches Blink Go for Fitness Monitoring: फैशन ई-टेलर मिंत्रा ने बुधवार को फिटनेस की निगरानी के लिए अपना पहला स्मार्ट पहनने योग्य उपकरण 'ब्लिंक गो' लॉन्च किया। इसकी कीमत 4,199 रुपये है। यह उपकरण उपयोगकर्ताओं को उनके फिटनेस मानदंडों की निगरानी करने और खुद के फिटनेस लक्ष्यों को निर्धारित करने की अनुमति देता है। इसमें गतिविधियों की ट्रैकिंग शामिल में, जिसमें चाल, दूरी, कैलोरी, नींद व हर्ट रेट सेंसर शामिल है।

मिंत्रा के प्रमुख प्रौद्योगिकी अधिकारी जयेंद्रन वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा, "यह मिंत्रा के लिए एक रोमांचक क्षण है क्योंकि हम अपने पहले उत्पाद 'ब्लिंक गो' के साथ पहनने योग्य भाग में प्रवेश कर रहे हैं, जो कि प्रौद्योगिकी का एक सही संगम है और यह प्रौद्योगिकी हमारे उपभोक्ताओं को अपने लक्ष्यों को ट्रैक करने व सेहमंत रहने में मदद करेगी।"

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

उपभोक्ता 'स्लीप गोल व टूल्स' से एक साप्ताहिक नींद का लक्ष्य निर्धारित कर सकते है, व बिस्तर पर जाने व जागने के लक्ष्य के लिए रिमांडर सेट कर सकते हैं।

इसी तरह 'लीडरबोर्ड' फीचर से उपभोक्ता खुद को व अपने दोस्तों को फिटनेस कार्यो व लक्ष्यों की चुनौती दे सकते हैं।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By