Moj ने इंटरनेट म्यूजिक सेंसेशन Ritviz के साथ दुनिया का पहला शोर्ट म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया

Moj ने इंटरनेट म्यूजिक सेंसेशन Ritviz के साथ दुनिया का पहला शोर्ट म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म Moj ने आज घोषणा की कि उसने इंटरनेट म्यूजिक सेंसेशन Ritviz के साथ भागीदारी की है और दुनिया का पहला शोर्ट म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया है

एल्बम, पांच 30 सेकंड के लघु संगीत ट्रैक्स से युक्त, विशेष रूप से मंच पर रचनाकारों के लिए Moj पर उपलब्ध है

इन गीतों की थीम युवा, चंचल और ऊर्जावान ट्रैक है, जो Moj रचनाकारों को ध्यान में रखते हैं

भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म Moj ने आज घोषणा की कि उसने इंटरनेट म्यूजिक सेंसेशन Ritviz के साथ भागीदारी की है और दुनिया का पहला शोर्ट म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया है। एल्बम, पांच 30 सेकंड के लघु संगीत ट्रैक्स से युक्त, विशेष रूप से मंच पर रचनाकारों के लिए Moj पर उपलब्ध है।
 
इन गीतों की थीम युवा, चंचल और ऊर्जावान ट्रैक है, जो Moj रचनाकारों को ध्यान में रखते हैं। Moj पर मौजूद सहस्राब्दी और जनरल-जेड दर्शकों पर लक्षित, ऋतविज़ के गीतों को हल्का रखा गया है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी किशोरावस्था में वापस ले जा रहे हैं। इसके अलावा, रितविज़ ने इन पटरियों के साथ-साथ फ्यूजन संगीत बनाने में भी अपनी ताकत दिखाई है।
 
"स्नैक करने योग्य वीडियो सामग्री की सफलता के बावजूद दुनिया संगीत के छोटे प्रारूप का पता लगाने के लिए अभी तक नहीं है। हमने इस प्रयोग को रिटविज़ के साथ अग्रणी करने का फैसला किया है, और हमें उम्मीद है कि अब यह कम समय के अंतरिक्ष में एक प्रवृत्ति का अग्रदूत बन जाएगा।" शशांक शेखर, निदेशक, सामग्री रणनीति और संचालन, Moj।
 
शेखर ने कहा, "इस एल्बम का उद्देश्य हमारे रचनाकारों को खुद को व्यक्त करने के लिए खिड़की देना है, इसके असली सार को अपने वीडियो में कैप्चर करना है।"
 
Moj ने इस एल्बम के लॉन्च के साथ #MojwithRitviz के साथ एक अभियान भी शुरू किया है। हैशटैग में पहले ही 200 मिलियन से अधिक वीडियो प्ले देखे जा चुके हैं, जिसमें आदिल खान, मुक्ति मोहन, शिवानी कपिला जैसे सेलिब्रिटी प्रभावित हैं और कई अन्य लोगों ने अभियान में भाग लिया है।
 
"यह मोज के साथ सहयोग करने का एक शानदार अनुभव रहा है, विशेष रूप से गीतों के लिए 30-सेकंड की समय-सीमा के संयम को देखते हुए। दर्शकों और ऐप के प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, मैं सही कॉर्ड को युवाओं के साथ जोड़ने के लिए आशान्वित हूं।" ऋतविज एक ही समय में आत्मीय होते हुए युवा और फंकी होते हैं। गाने अपरंपरागत होते हुए भी एक फ्यूजन होते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि Moj पर यूजर्स इन ट्रैक्स को पसंद करेंगे और अपने आस-पास कुछ अद्भुत कंटेंट बनाएंगे, "Ritviz ने Moj पर अपना एल्बम लॉन्च करते हुए कहा।
 
रितविज़ एक इंटरनेट संगीत सनसनी है और पिछले पांच वर्षों से संगीत का निर्माण कर रही है। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट्स में उड गे, लिग्गी, जीत और सेज जैसे गाने शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने 20 मिलियन से अधिक बार देखा। हाल ही में वह लॉकडाउन में एक मिनी-सीरीज डॉक्यूमेंटिंग लाइफ का हिस्सा थे। उनके YouTube चैनल पर 1.5 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo