मोबिक्विक पर पूरा करें ई-केवाईसी और पाएं 300 रुपये का सुपरकैश

Updated on 22-Mar-2018
By
HIGHLIGHTS

मोबिक्विक ने आधार कार्ड के जरिए ई-केवाईसी करने वाले ग्राहकों को 300 रुपये का सुपरकैश देने की पेशकश की है।

मोबिक्विक ने आधार कार्ड के जरिए ई-केवाईसी करने वाले ग्राहकों को 300 रुपये का सुपरकैश देने की पेशकश की है। ग्राहक केवाईसी 300 कोड का उपयोग कर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि मोबिक्विक वॉलेट उपयोगकर्ताओं को ई-केवाईसी पूरा करने के लिए तीन आसान चरणों से गुजरना होगा। उपयोगकर्ता को ई-केवाईसी प्रक्रिया शुरू करने के लिए ऐप में लॉग इन करने के बाद अपना आधार नंबर दर्ज करना होगा। आधार विवरण रजिस्टर होते ही ग्राहक को अपने फोन पर ओटीपी मिलेगा। ग्राहक के द्वारा ओटीपी दर्ज करते ही ई-केवाईसी पूरा हो जाएगा।

Paytm मॉल पर इन टेलिविज़ंस पर मिल रहे ख़ास ऑफर्स

मोबिक्विक के संस्थापक और सीईओ बिपिन प्रीत सिंह ने कहा, "चरणबद्ध तरीके से पीपीआईए बैंक अकाउंट और कार्डो के बीच सूचनाओं का आदान-प्रदान और उपयोग संभव बनाने के लिए केवाईसी एक आवश्यक कदम है। हमारे सभी ग्राहक जल्द से जल्द अपना ई-केवाईसी पूरा कर लें, ताकि वे मोबाइल वॉलेट का उपयोग जारी रख सकें। इस पहल का उद्देश्य हमारे ग्राहकों को यह जानकारी देना है कि ई-केवाईसी बेहद सरल प्रक्रिया है जिसे उपयोगकर्ता के फोन पर एक मिनट में आसानी से पूरा किया जा सकता है।"

सुपरकैश भारत में किसी मोबाइल वॉलेट द्वारा शुरू की गई अनोखी लॉयलिटी पहल है। इस पहल के अंतर्गत उपयोगकर्ता मोबिक्विक में अपने हर लेनदेन पर पैसे बचाते हैं।

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

मोबिक्विक के उपयोगकर्ताओं की संख्या नोटबंदी के बाद मात्र एक वर्ष में तीन गुना बढ़कर 10 करोड़ पहुंच गई है। पेटीएम के बाद मोबिक्विक, भारत में 10 करोड़ उपयोगकर्ताओं का आंकड़ा पार करने वाला दूसरा मोबाइल वॉलेट बन गया है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By