लाइन के नए पॉपकॉर्न बज़ ऐप के माध्यम से 200 लोगों से एक साथ बात

लाइन के नए पॉपकॉर्न बज़ ऐप के माध्यम से 200 लोगों से एक साथ बात
HIGHLIGHTS

लाइन मैसेजिंग ने यह घोषणा की है अपने नए “पॉपकॉर्न बज़” ग्रुप कॉलिंग ऐप की, इस ऐप के माध्यम से आप 200 लोगों से एक साथ बात कर सकते हैं.

मैसेजिंग ऐप लाइन ने एक नया ग्रुप मैसेजिंग ऐप लॉन्च किया है, इस ऐप का नाम है पॉपकॉर्न बज़ इसके माध्यम से आप लगभग 200 लोगों से एक साथ ग्रुप कॉलिंग कर सकते हैं. यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से आसानी से मिल जाएगा, पर यह एंड्राइड 4.0 और उससे ज्यादा वाले एंड्राइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. कंपनी ने कहा है कि इसे आने वाले समय में आईफोन ऐप के रूप में भी लॉन्च किया जाएगा.

लाइन ने कहा यह ऐप एक समूह कॉलिंग ऐप है इसके माध्यम से लगभग 200 लोग एक साथ बात कर सकते हैं. यह ऐप उन उपभोक्ताओं और उधमियों के लिए सबसे अच्छा है जो इस तरह की कॉल्स करना चाहते हैं और उसके लिए किसी तरह का कोई भुगतान भी नहीं करना चाहते. इस ऐप का इस तरह के लोगों की ओर ही सबसे बड़ा फोकस है. इससे पहले हम स्काइप भी देख चुकें हैं जिसके माध्यम से एक साथ लगभग 25  लोग बात कर सकते हैं. “कंपनी का कहना है कि इस ऐप के माध्यम से आप अपने परिवार और दोस्तों से आसानी से बात कर सकते हैं. इसके साथ ही आप अपने सहपाठियों से, आसानी से जुड़ सकते हैं, कोई बड़ी योजना बना सकते हैं चाहे आप एक स्थान पर हो या न हों, अलग अलग रहकर भी ऐसा किया जा सकता है, और इससे मात्र केवल 25 या 50 लोग ही नहीं लगभग 200 लोग जुड़ सकते हैं वो भी एक साथ. इसके साथ ही इस ऐप को एक बढ़िया और शानदार रिप्लेसमेंट कहा जा सकता है उन महंगे बाकी के विडियो कॉल फीचर का जो हमसे काफी बड़ा अमाउंट लेते हैं इस तरह का काम करने के लिए. यह सभी के लिए फ्री है चाहे वह वह कोई आम व्यक्ति हो, बिज़नसमेन हो, या कोई और.”  

कंपनी का कहना है कि वर्तमान लाइन यूजर्स के लिए इसे इस्तेमाल करना बहुत आसान है और इसके साथ ही उनकी फ्रेंडलिस्ट भी आसानी से बन जाने वाली है. वर्तमान यूजर्स आसानी से इसपर लोग इन कर सकते हैं. इसके साथ ही नए यूजर्स भी इसपर आसानी से साइनअप कर सकते हैं. आपको एक यूजर नेम और प्रोफाइल इमेज चाहिए. इसके साथ ही आपको बता दें कि पॉपकॉर्न बज़ वाई-फाई, 3G और 4G नेटवर्क पर सपोर्ट करता है. अगर आप कॉल के लिए किसी को इनवाईट करना चाहते हैं तो आपको एक “यूनिक कॉल यूआरएल” टेक्स्ट मैसेज, ईमेल या चैट के माध्यम से उसे भेजना होगा.

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo