अब अपने फ़ोन को लॉक करने के अंदाज़ को बदल डालें LEOMASTER Leo प्राइवेसी 3.6 के साथ

अब अपने फ़ोन को लॉक करने के अंदाज़ को बदल डालें LEOMASTER Leo प्राइवेसी 3.6 के साथ
HIGHLIGHTS

LEO प्राइवेसी 3.6 एक बिलकुल नई होम स्क्रीन को लॉन्च करके यूजर्स के एक नया एक्सपीरियंस दिया है और दुनिया के पहले ऐर्सिग टेक्नोलॉजी पर काम करने वाले मैजिक लॉक को पेश किया है.

LEOMASTER ने हाल ही में अपने सुरक्षा ऐप Leo प्राइवेसी के नए और शानदार वर्ज़न 3.6 को लॉन्च किया है. इस नए लेटेस्ट वर्ज़न में आपको कुछ ख़ास नए फीचर्स के साथ एक नया मैजिक लॉक भी मिल रहा है. जो एक नया और सबसे ख़ास फीचर कहा जा सकता है.  LEO प्राइवेसी 3.6 एक बिलकुल नई होम स्क्रीन को लॉन्च करके यूजर्स के एक नया एक्सपीरियंस दिया है और दुनिया के पहले ऐर्सिग टेक्नोलॉजी पर काम करने वाले मैजिक लॉक को पेश किया है. आइये यहाँ जानते हैं इस नए शानदार फीचर के बारे में.

मैजिक लॉक: अपने फ़ोन को लॉक करें एयर जेस्चर के साथ! 

LEO प्राइवेसी 3.6 एक ऐसा शानदार साधन है जिसके माध्यम से आप एपने फ़ोन को आसानी से लॉक कर सकते हैं, साथ ही Leo ने एक ऐसे मैजिक लॉक को पेश किया है, जो एयरसिग (एयर सिग्नेचर का एक छोटा रूप) तकनीक पर काम करता है. एयरसिग तकनीक में आपको हवा में ही अपने फ़ोन को लॉक और अनलॉक करने के लिए कुछ लिखने के माध्यम से होता है. इसके साथ साथ अगर कोई उस समय कुछ बोल देता है जब आप हवा में कुछ लिख रहे हों तो यह भी संभावनाएं है कि वह उसे भी बदल दे.   इसके साथ साथ, यह काफी तेज़ है, आसान है और बहुत ही एडवांस है. अभी तक यह एयरसिग तकनीक महज़ कुछ ही डिवाइस में मिल रही है जो Gyroscope को सपोर्ट करते हैं.

मैजिक लॉक के अलावा, इस नए अपडेट में आपको मिल रहे हैं कुछ नए और शानदार फीचर्स, आइये एक नज़र इनपर भी डालते हैं!

 एक नई होम स्क्रीन के साथ शानदार यूजर एक्सपीरियंस

LEO प्राइवेसी 3.6 ने एक शानदार ब्रांड-न्यू होम स्क्रीन को पेश किया है, जिसमें ये प्राइवेसी फीचर्स शामिल हैं, जैसे ऐप लॉक, मैजिक लॉक, सेफ बॉक्स और हरासमेंट इंटरसेप्ट. अब आप अपनी फोन की प्राइवेसी-लीकेज के बारे में आसानी से जान सकते हैं वो भी बड़ी आसानी से. महज़ एक क्लिक के साथ, आप अपनी प्राइवेसी और गोपनीयता को बनाये रख सकते हैं. और ये आप महज़ लॉकिंग ऐप के तीन शोर्टकट फीचर के द्वारा कर सकते हैं, आप अपनी तस्वीरों और वीडियोस को छिपा सकते हैं, ताकि उन्हें आपके अलावा और कोई न देख पाए.

प्राइवेसी स्टेटस को मिला है सेंटर स्टेज

जैसा कि आप जानते हैं कि LEOMASTER प्राइवेसी प्रोटेक्शन की एक लिगेसी रही है, और इस नए LEO प्राइवेसी 3.6 के पेश होने से आपको अपनी सुरक्षा के  5 नए फीचर मिल जाते हैं, जैसे प्राइवेसी स्टेटस, ऐप लॉक, सेफ बॉक्स, हरासमेंट इंटरसेप्ट और ब्रेक-इन अलर्ट शामिल है. प्राइवेसी स्टेटस बहुत जल्दी ही उन फंक्शन को स्कैन कर लेता है जो आपके डिवाइस को किसी भी तरह का कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं. यूजर्स को केवल एक आसान से प्रोसेस को फॉलो करना होता है, जो आपको पूरी सुरक्षा प्रदान कर देता है. इसके अलावा अगर आपके फ़ोन में किसी भी तरह के हरासिंग कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं तो आपको ये सब बंद करने में आपको आपके फ़ोन को सुरक्षा प्रदान करने में हरासमेंट इंटरसेप्ट फीचर मदद करता है. इसके साथ ही यह फ़ोन को ऑटो चेक करता है और उन सभी नंबरों को ब्लैकलिस्ट कर देता है जो कुछ समस्या दे सकते हैं.  इसके समान ही, अगर आपके फोन को लेकर आपको कुछ अन्य परेशानी है तो आप ब्रेक-इन अलर्ट फीचर के माध्यम से इससे निदान प् सकते हैं. यह कहा जा रहा ही कि 70 फीसदी फोंस या तो चोरी हो जाते हैं या कहीं खो जाते हैं, लेकिन इसका भी समाधान है इस नए अपडेट में, क्योंकि इसका एंटी-थेफ़्ट फीचर आपके फ़ोन को खोजने में आपकी मदद करता है या पता लगा लेता है कि इस समय आपका फ़ोन कहाँ है. साथ ही या आपके फ़ोन के गलत प्रयोग से लेकर उसकी पूरी तरह से सुरक्षा करता है. 
ये सभी फीचर आपको इस ऐप में मिल जायेंगे , और वह भी बड़ी ही आसानी से.

आप Leo प्राइवेसी ऐप को गूगल प्लेस्टोर के माध्यम से यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.leo.appmaster
 

Promotion
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo