Reliance Jio की ओर से लॉन्च की गई नई JioNews सेवा; अब आप रहेंगे ज्यादा अपडेट

Updated on 12-Apr-2019

हमने पिछले कुछ समय में देखा है कि लेटेस्ट खबर, लाइव टीवी, विडियो आदि की कंसम्पशन ने धीरे धीरे ट्रेंड पकड़ा है, आपको बता देते हैं कि इसके लिए बड़े पैमाने पर ज़िम्मेदार इंटरनेट पेनेट्रेशन है। इसी को देखते हुए डाटा के मामले में सबको पछाड़ देने वाले रिलायंस जियो ने एक नई सेवा को शुरू कर दिया है, जो Jio की नई JioNews सेवा है। इसके माध्यम से आपको लेटेस्ट न्यूज़ ऐप एयर वेब के माध्यम से मिलने वाली है।

JioNews कंपनी का नया प्रोडक्ट है, और आपको लेटेस्ट और ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव टीवी, विडियो, मैगजीन्स, अखबार और अन्य सभी अलग अलग कॉन्टेंट एक ही जगह उपलब्ध कराने वाला है। यह सेवा कंपनी की ओर से उस समय लॉन्च की गई है, जब देश में Lok Sabha और Assembly Elections 2019, और IPL 2019 अपने चरम पर है, इसके अलावा एक आगामी बड़े इवेंट की चर्चा करें तो यह Cricket World Cup 2019 है, और इसके अलावा अन्य कई बड़े इवेंट होने जा रहे हैं। अब ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि आपके लिए यह कितना लाभदायी हो सकता है। 

अगर हम भारतीय यूजर्स के चर्चा करें तो उनके लिए इस सेवा को और भी खास बनाया गया है, आपको बता देते हैं कि आप इस सेवा में लगभग 12 से भी ज्यादा भारतीय भाषाओँ में कॉन्टेंट दे सकते हैं, इसके अलावा इसमें आपको 150+ लाइव चैनल, 800 से ज्यादा मैगज़ीन, 250+ से ज्यादा अखबार, प्रसिद्द ब्लॉग, और अन्य खबरों की वेबसाइट मिलने वाली हैं, जो मात्र भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया भर की हैं। 

इस सेवा का लाभ आप एंड्राइड पर, iOS पर उठा सकते हैं, इसके अलावा आप jionews.com पर जाकर भी इसके लाभ को ले सकते हैं। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि यह सेवा जियो यूजर्स के लिए बिलकुल फ्री है, इसके अलावा अगर आप नॉन-जियो यूजर हैं तो आप इस सेवा का लाभ 90 दिनों के लिए फ्री में उठा सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Motorola One Vision गूगल की ARCore डिवाइस लिस्टिंग में आया नज़र, जल्द हो सकता है लॉन्च

Reliance Jio-Vivo Cricket Offer की धूम; Vivo V15 और Vivo V15 Pro के साथ पाएं Rs 10,000 तक के ऑफर्स

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :