Instagram ने स्टोरिज में GIF स्टिकर जोड़ने की दी सुविधा

Updated on 25-Jan-2018
HIGHLIGHTS

यूजर्स GIPHY पर वर्तमान में ट्रेंडिंग टॉप्किस के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं या स्टिकर ढूंढने के लिए अपने कलेक्शन में सर्च कर सकते हैं.

लोकप्रिय फोटो-शेयरिंग प्लेटफार्म Instagram ने एक नये फीचर की शुरुआत की है, जो यूजर्स को Instagram "Stories" में GIF  स्टिकर को सर्च कर और स्टोरिज के साथ जोड़ने में मदद करता है. अमेज़न पर उपलब्ध 32GB स्टोरेज से लैस बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि "अब आप स्टोरिज में किसी फ़ोटो या वीडियो में एक स्टिकर जोड़ने के लिए टैप करेंगे , तो आपको अब एक नया GIF ऑप्शन दिखाई देगा. GIPHY द्वारा संचालित हज़ारों स्टिकर से भरे लाइब्रेरी को ओपन करने के लिए इसे टैप करना होगा."

यूजर्स "GIPHY" प्लेटफॉर्म पर वर्तमान में ट्रेंडिंग टॉप्किस के जरिये भी ब्राउज़ कर सकते हैं या स्टिकर ढूंढने के लिए अपने कलेक्शन में सर्च कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि नये-नये बहुत सारे एनिमेटेड स्टिकर यूजर्स को अपने फोटो और वीडियो को और क्रिएटिव और बेहतर बनाने में मदद करेंगे.

फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम एक ऐसी सुविधा लाएगा, जो यूजर्स को अपनी स्टोरिज में किसी भी साइज के फ़ोटो और वीडियो अपलोड करने की अनुमति देगा. GIF स्टिकर सुविधा iOS और एंड्रॉयड दोनों डिवाइसों के लिए Instagram वर्जन 29 के पार्ट के रूप में उपलब्ध है.

Connect On :