Hotstar को इस्तेमाल करना हुआ अब महंगा

Updated on 19-Apr-2019
HIGHLIGHTS

Hotstar के मासिक सब्सक्रिप्शन को अब और भी महंगा कर दिया गया है

अभी तक Hotstar के मासिक सब्सक्रिप्शन के लिए आपको मात्र Rs 199 अदा करने होते थे लेकिन

अब आपको इसके लिए Rs 299 मासिक तौर पर देने होंगे

हालाँकि अगर आप सालाना सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Rs 999 अदा करने होंगे

हर एक नए दिन के साथ ही विडियो ऑन डिमांड सेवाओं के बीच भारत में जंग जैसा माहौल बनता जा रहा है, आपको बता देते हैं कि प्रतिस्पर्धा एक नए चरण पर ही पहुँच गई है। इसी महीने की शुरुआत में Netflix ने मोबाइल ओनली वीकली प्लान की पेशकश की थी। आपको बता देते है कि इसके लावा Sony Liv ने भी अपने सब्सक्रिप्शन को घटाकर Rs 99 कर दिया था, हालाँकि ऐसा ही कुछ अब Hotstar की ओर से भी ऐसा ही कुछ सामने आ रहा है। 

हालाँकि Hotstar  के माध्यम से एक नई ही खबर सामने आई है, आपको बता देते हैं कि अभी के लिए आपको Hotstar के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन के तौर पर Rs 199 देना होता था, हालाँकि अब आपको इस सेवा के लिए Rs 299 अदा करने होंगे। हालाँकि इसके लिए आपको अगर सालाना पैक लेना है तो आपको इसके लिए Rs 999 अदा करना होंगे। 

हालाँकि कीमत में यह वृद्धि गेम ऑफ़ थ्रोंस के पहले एपिसोड के लॉन्च होने के बाद देखी गई है। हालाँकि एक बात यह भी ध्यान देने वाली है कि पिछले साल Hotstar की ओर से इस सब्सक्रिप्शन को घटाया था, और इसे Rs 199 किया गया था। हालाँकि अगर हम सालाना प्लान की चर्चा करें तो पिछले साल भी यह Rs 999 ही था, और इस साल भी यह इतना ही है। सालाना सब्सक्रिप्शन में किसी भी तरह की कोई वृद्धि नहीं हुई है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :