HIGHLIGHTS
हाइक ने साल 2018 की पहली तिमाही में एप में कई सेवाएं जोड़ने की योजना बनाई है, जिसमें कैब बुकिंग, बस, ट्रेन, मूवी टिकट्स और बिल का भुगतान शामिल है.
घरेलू मैसेजिंग एप हाइक मैसेंजर ने गुरुवार को घोषणा की कि उसके हाइक वॉलेट ने माह-दर-माह 100 फीसदी की वृद्धि दर के साथ 1 करोड़ लेनदेन प्रतिमाह का आंकड़ा पार कर लिया है.
कंपनी ने एक बयान में कहा कि 1 करोड़ लेनदेन में से 70 फीसदी रिचार्ज के लिए और बाकी के 30 फीसदी पीयर-टू-पीयर (पी2पी) श्रेणी के हैं.
हाइक मैसेंजर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन भारती ने कहा, "इस वृद्धि दर को देखते हुए हम अपडेटेड डिजायन के साथ इसे लांच करने जा रहे हैं, ताकि हाइक की सेवाओं को खोजना और लेनदेन करना आसान हो."
हाइक ने साल 2018 की पहली तिमाही में एप में कई सेवाएं जोड़ने की योजना बनाई है, जिसमें कैब बुकिंग, बस, ट्रेन, मूवी टिकट्स और बिल का भुगतान शामिल है.
हाइक को 2012 में लांच किया गया था. इसके 10 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं.