G20 Summit: अगर इस्तेमाल किया ये Top Class App तो कहीं नहीं आएगी कोई दिक्कत

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

भारत की राजधानी में G20 Summit के चलते Delhi Pilice Traffic Advisory सामने आई है।

इस Advisory में लोगों को Mappls MapmyIndia App को इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।

अगर हम Delhi Traffic Advisory को देखें तो आपको बता देते है कि राजधानी दिल्ली में 3 दिनों के लिए मानों Lockdown जैसी स्थिति होने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 10 सितंबर तक ट्रेफिक के आवागमन पर कुछ पाबंदियाँ लगाई जाने वाली हैं। अब जैसे कि हम जानते है कि सरकार की ओर से G20 Summit के चलते इन पाबंदियों को लगाया जा रहा है। ऐसे में लोगों के बहुत से सवाल भी सामने आ रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि अगर कोई आपात स्थिति बनती है तो लोग क्या कर सकते हैं। इसी कारण Delhi Police की ओर से एक Advisory जारी की गई है। जिसमें कहा गया है कि लोगों को Mappls MapmyIndia का इस्तेमाल करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Best Camera Phone की शौकीन लड़कियों को बेहद पसंद आएगी Xiaomi 13T Series, इस दिन है Launching

Mappls MapmyIndia App

Delhi Police की ओर से एक Delhi Traffic Advisory जारी की गई है। इसके दौरान G20 Summit के दौरान 9 और 10 सितंबर को बहुत सारी पाबंदी रहने वाली हैं। हालांकि यह भी सामने आया है कि यह पाबंदी 8 सितंबर से ही शुरू हो जाने वाली हैं। इसी कारण Police ने लोगों से कहा है कि उन्हें Mappls MapmyIndia App का इस्तेमाल करना चाहिए। इस ऐप का इस्तेमाल करने से आप ट्रेफिक से तो बचेंगे ही इसके अलावा जिन इलाकों में पाबंदी हैं वहाँ जाने से भी बच जाएंगे।

Mappls ने X (Twitter) पर एक पोस्ट भी किया है, यहाँ आप इस ट्वीट को देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi के Best Recharge Plans! इस OTT का Free में ऑफर करते हैं बेनेफिट साथ में मिलती है Unlimited calling और 2GB डेली डेटा

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसी स्वदेशी एप की मदद से आप G20 Summit के दौरान आसानी से यात्रा कर सकते हैं। अगर आप इस ऐप को डोनलोड करना चाहते हैं तो आपको https://www.mappls.com/ पर जाना होगा। यहाँ से आपको Google Play Store और App Store पर रीडायरेक्ट कर दिया जाने वाला है। यहाँ से आप एप को अपने फोन में डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। इस ऐप को आप बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह इस्तेमाल करने में बेहद ही आसान है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :