डिजिटल पेमेंट्स के लिए FreeCharge ने लॉन्च की “Chat and Pay” सेवा

डिजिटल पेमेंट्स के लिए FreeCharge ने लॉन्च की “Chat and Pay” सेवा
HIGHLIGHTS

अब FreeCharge के उपभोक्ता अपने दोस्तों, परिवार के लोगों और मर्चेंट्स से 5 सेकंड से भी कम में सुरक्षित तौर पर चैट और पे कर सकते हैं. इसके लिए ही यह सेवा लॉन्च की गई है.

भारत की सबसे बड़ी डिजिटल पेमेंट्स प्लेटफ़ॉर्म FreeCharge ने अपनी नई “Chat and Pay” सेवा को लॉन्च किया है. इस सेवा के माध्यम से आप मर्चेंट्स से सीधे बात कर सकते हैं, सामान खरीद सकते हैं और आसानी से डिजिटल पेमेंट्स भी कर सकते हैं एक नए तरीके से. इस सेवा को आप P2P (person-to-person) सेवा भी कह सकते हैं, इसके साथ ही इस सेवा के माध्यम से सोशल पेमेंट्स और भी अधिक सिक्योर हो जाएँगी.

अब FreeCharge के उपभोक्ता अपने दोस्तों, परिवार के लोगों और मर्चेंट्स से 5 सेकंड से भी कम में सुरक्षित तौर पर चैट और पे कर सकते हैं. इसके लिए ही यह सेवा लॉन्च की गई है. FreeCharge ऐप पर रजिस्ट्रेशन के बाद, यह मर्चेंट्स के लिए डायरेक्ट बायर-सेलर चैट इंटरफ़ेस को इनेबल कर देता है. इसके माध्यम से आप 1 मिनट में ही बड़ी से छोटी डिजिटल पेमेंट भी आसानी से कर सकते हैं. इसके साथ ही मर्चेंट इसके माध्यम से अपनी पेमेंट लिमिट को Rs. 10,000 से बढ़ा भी सकते हैं और इसके लिए उन्हें एक KYC वेरिफिकेशन की जरुरत है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके साथ ही बता दें कि अपन इस सेवा के लॉन्च होने से फ्रीचार्ज का डिजिटल पेमेंट एकोसिस्टम भी बढ़ जाएगा, और अब इसमें नए यूजर जैसे छोटे दूकानदान भी इसमें शामिल हो जायेंगे, इसके साथ ही टैक्सी सेवाएं और अन्य जगह के मर्चेंट्स भी इसमें जुड़ेंगे.

इसे भी देखें: एप्पल ने अपनी वॉच की कीमत में की कटौती

इसे भी देखें: एप्पल 9.7-इंच आईपैड प्रो टैबलेट लॉन्च, 4GB की रैम से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo