Flipkart Big Exchange Days: अब पुराने को बदलें नए सामान से

Flipkart Big Exchange Days: अब पुराने को बदलें नए सामान से
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट का ये बिग एक्सचेंज डेज ऑफर हर महीने की पहली और दूसरी तारीख को आयोजित किया जाएगा. फ्लिपकार्ट बिग एक्सचेंज डेज के तहत उपभोक्ता स्मार्टफ़ोन, टैबलेट्स, लैपटॉप, टेलीविज़न, रेफ्रीजिरेटर और वाशिंग मशीन जैसे प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक आकर्षक एक्सचेंज प्रोग्राम लेकर आई है. इस एक्सचेंज ऑफर से कम्पनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने से जोड़ना चाहती है और अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है. फ्लिपकार्ट ने अपने इस नए ऑफर का नाम बिग एक्सचेंज डेज रखा है. अब इस ऑफर के नाम से तो यही लगता है कि इसके तहत ग्राहक एक्सचेंज के तहत बहुत ही लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट बिग एक्सचेंज डेज के तहत उपभोक्ता स्मार्टफ़ोन, टैबलेट्स, लैपटॉप, टेलीविज़न, रेफ्रीजिरेटर और वाशिंग मशीन जैसे प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट का ये बिग एक्सचेंज डेज ऑफर हर महीने की पहली और दूसरी तारीख को आयोजित किया जाएगा. इसके तहत यूजर्स को इजी डोरस्टेप एक्सचेंज मिलेगा, जिससे उन्हें बिना किसी परेशानी के आसानी से उनका सामान मिल जाएगा.

इसके साथ ही अपने इस एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए फ्लिपकार्ट ने अपने डिलीवरी एग्जीक्यूटिव को ठीक से ट्रेनिंग दी है, ताकि वह सामना को सही तरह से डिलीवर कर सकें.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस ऑफर के तहत स्मार्टफ़ोन को एक्सचेंज करने के लिए ग्राहकों को स्मार्टफ़ोन का IMEI नंबर देना होगा. साथ ही कंपनी का डिलीवरी एग्जीक्यूटिव स्मार्टफ़ोन की स्क्रीन और ओवरआल कंडीशन को भी ठीक से देखेगा. वहीँ, टीवी के मामले में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव, टीवी को ठीक तरीके से ऑन कर उसको देखेगा और लैपटॉप और वाशिंग मशीन के मामले में भी डिलीवरी एग्जीक्यूटिव ही ठीक से ऑन कर इनको देखेगा.

गौरतलब हो कि, फ्लिपकार्ट इस एक्सचेंज प्रोग्राम के जरिए कुल बिक्री का 20 फीसदी हिस्सा कवर करेगी.

 

इसे भी देखें: आईपैड एयर 3 हो सकता है 4GB रैम से लैस

इसे भी देखें: जनवरी में लॉन्च हुए 10 सबसे शानदार स्मार्टफोंस, फीचर्स है सबसे अलग

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo