ऑनलाइन बुकिंग के लिए फ्लिपकार्ट ने मेकमाईट्रिप से मिलाया हाथ

Updated on 06-Apr-2018
By
HIGHLIGHTS

भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को यात्रा बुकिंग के लिए ऑनलाइन ट्रेवल कंपनी मेकमाईट्रिप के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।

भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को यात्रा बुकिंग के लिए ऑनलाइन ट्रेवल कंपनी मेकमाईट्रिप के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। मेकमाईट्रिप के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "इस साझेदारी के माध्यम से उपयोगकर्ता अब फ्लिपकार्ट मोबाइल ऐप का प्रयोग कर यात्रा बुकिंग के लिए मेकमाईट्रिपकी सेवा ले सकेंगे।"

साझेदारी के तहत अगले कुछ सप्ताह में घरेलू उड़ानों की बुकिंग सेवा शुरू की जाएगी। इसके बाद होटल, बसों और हॉलीडे बुकिंग शुरू होगी। कंपनी ने हालांकि वह निश्चित तिथि नहीं बताई जिस दिन यह सेवा शुरू की जाएगी।

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

मेकमाईट्रिप के संस्थापक और समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) दीप कालरा ने एक बयान में कहा, "यह साझेदारी हमें मेकमाईट्रिप की यात्रा बुकिंग साइट मेकमाईट्रिप, गोआइबीबो और रेडबस के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगी और महत्वपूर्ण रूप से ऑनलाइन यात्रा बाजार में अधिक अवसर प्रदान करेगी।"

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

कंपनियों ने साझेदारी के वित्त विवरण का खुलासा नहीं किया है। बेंगलुरू के ई-कॉमर्स मंच फ्लिपकार्ट का दावा है कि देश में उसके 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ता हैं। कंपनी की स्थापना 2007 में हुई थी।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By