Facebook का U-Turn: मेन एप्प में वापिस ला सकता है चैट

Updated on 15-Apr-2019
HIGHLIGHTS

Facebook के CEO Mark Zuckerberg ने यह संकेत दिए हैं कि वह ऐसा कर सकते हैं

एक बार फिर से आपको मेन एप्प ने ही चैट का फीचर मिल सकता है

अभी वर्तमान में चैट बटन आपको मैसेंजर पर ले जाता है

एक हिंट देते हुए फेसबुक के CEO Mark Zuckerberg ने यह जानकारी प्रदान कर दी है कि आने वाले समय में वह अपनी चैट को मेन ऐप में वापिस ला सकता है। इसका मतलब है कि आपको आने वाले समय में आपको कोर मोबाइल एप्प में ही चैट मिलने वाली है। आपको बता देते हैं कि Engadget की एक रिपोर्ट में इस फीचर के बारे में जानकारी मिली है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस फीचर पर अभी काम किया जा रहा है। 

अभी की अगर बात करें, यानी वर्तमान में चैट बटन आपको फेसबुक पर एक शोर्टकट के रूप में नजर आने वाला है, जो आपको मैसेंजर पर लिए जाता है, इया समय मैसेंजर के लगभग 1।3 बिलियन यूजर्स हैं। 

अभी तक ऐसा भी होता है कि अगर आपने अपने मोबाइल फोन में मैसेंजर एप्प को डाउनलोड नहीं भी किया है, तब भी यह आपको शोर्टकट के माध्यम से मैसेंजर पर ले जाता है। हालाँकि ऐसा भी होता है कि आपको यह शोर्टकट गूगल प्ले स्टोर या एप्पल के एप्प स्टोर पर भी लिए जाता है। 

आपको बता देते हैं कि फेसबुक का मैसेंजर एप्प आइकॉन वैसा ही रहने वाला है, क्योंकि एक अलग एप्प को अभी लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। यह फेसबुक पर ही आपको चैट पर लिए जाने वाला है। इसका मतलब है कि अब आपको मेन एप्प में ही चैट मिलने वाली है। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :