फेसबुक ने डेस्कटॉप के लिए लॉन्च किया वर्कप्लेस चैट ऐप

फेसबुक ने डेस्कटॉप के लिए लॉन्च किया वर्कप्लेस चैट ऐप
HIGHLIGHTS

फेसबुक के वर्कप्लेस चैट ऐप को अब पीसी, मैक, एंड्रॉयड और iOS डिवाइसों पर डाउनलोड किया जा सकता है.

फेसबुक के वर्कप्लेस के वाइस प्रेसिडेंट जूलियन कॉडोरनोउ ने कहा, "अब, हम वर्कप्लेस चैट के जरिए डेस्कटॉप और मोबाइल दोनों पर मैसेजिंग-फोकस्ड अनुभव पेश कर रहे हैं"

साथ ही उन्होंने कहा, " वर्कप्लेस चैट में हमेशा से मोबाइल और ब्राउज़र कंपोनेंट थे और अब हम डेस्कटॉप ऐप को जोड़ रहे हैं. डेस्कटॉप ऐप के साथ भी लोग मोबाइल ऐप के सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

वर्कप्लेस चैट के फीचर्स में सहकर्मियों के साथ ग्रुप चैट, स्क्रीन शेयरिंग और फाइल शेयरिंग शामिल है. "इसमें मैसेज का रिएक्शन और कमेंट करने जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं, जो बातचीत को इंट्रेस्टिंग बनाते हैं.

कॉडोरनोउ ने कहा, "डेस्कटॉप और मोबाइल पर ग्रुप वीडियो चैट को सपोर्ट करने के लिए आने वाले हफ्तों में वर्कप्लेस चैट अपडेट हो जाएगा. "लोग जल्द ही एक बटन क्लिक कर अपनी टीम के साथ तुरंत वीडियो कॉल शुरू करने में सक्षम होंगे."

फेसबुक ने एक साल पहले वर्कप्लेस को लॉन्च किया था, ताकि कंपनियों को और ज्यादा कनेक्टेड और प्रोडक्टिव बनाने में मदद मिल सके. फिलहाल विश्व स्तर पर 30,000 से ज्यादा ऑर्गेनाइजेशन वर्कप्लेस का उपयोग कर रहे हैं, जिसमें वॉलमार्ट, स्पोटिफाई और रिलायंस ग्रुप भी शामिल हैं.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo