फेसबुक का नया फीचर घटाएगा आपके और सेलेब्स के बीच की दूरी

फेसबुक का नया फीचर घटाएगा आपके और सेलेब्स के बीच की दूरी
HIGHLIGHTS

फेसबुक का नया “लाइव” स्ट्रीमिंग विडियो फीचर अब आपके और आपके पसंदीदा सेलेब्स के बीच की दूरी को कम करेगा. इसके माध्यम से बड़े सेलेब्रिटी अपने फेंस से आसानी से कनेक्ट हो सकेंगे.

फेसबुक ने अपना नया और एक शानदार “लाइव” विडियो स्ट्रीमिंग फीचर लॉन्च कर दिया है. जो आपको लाइव विडियो शेयर करने का अवसर प्रदान करता है. इसके माध्यम से आम लोगों से बड़े संगीतकार, कलाकार, राजनेता, और बड़े बड़े सेलेब्रिटी कनेक्ट हो सकेंगे. इसमें एक नए तरीके से आप और आपके सेलेब्स आपस में जुड़ सकेंगे, आपके बीच की दूरी इस नए फीचर के माध्यम से काफी कम हो जायेगी.

फेसबुक के प्रॉडक्ट मैनेजर वादिम लाव्रुसि द्वारा अपने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है कि 'आज से, सिलेब्रिटीज फेसबुक मेंशन्स से अपने लाइव विडियो शेयर कर सकेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह एक ऐसा ऐप है जिसके माध्यम से आपका और बड़े स्पोर्ट्समेंस का, बड़े संगीतकारों का, कुछ बड़े नेताओं का और देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्त्तियों के साथ ही आपके पसंदीदा कलाकारों का आपसे बात करना आसान हो जायगा. आप उनसे और वो एक फेन के रूप में आपसे बातें कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि आप पब्लिक फिगर्स में इन लाइव वीडियोस को फॉलो भी कर सकते हैं.’ 

उन्होंने यह भी बताया कि, ‘आप इन विडियो पर लाइव ब्रॉडकास्टिंग के समय लाइक के साथ साथ इन्हें शेयर भी कर सकते हैं. और इसके अलावा अगर आप कमेंट करना चाहते हैं तो इस ऐप के माध्यम से आप यह काम भी कर सकते हैं. औअर आपको यह देखना है कि आखिरकार आपके दोस्तों या दूसरे लोगों ने इस विडियो ब्रॉडकास्ट को देखना कब शुरू किया तो आप यह भी आसानी से जान सकते हैं.'

इसके अलावा फेसबुक के प्रोडक्ट मैनेजर लाव्रुसिक ने यह भी कहा कि, इस ऐप के माध्यम से जानी मानी बड़ी हस्तियों से रियल टाइम में आसानी से जुड़ सकते हैं, यह उनसे जुड़ने का एक सफल साधन कहा जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने इस सवाल का जवाब भी पहले ही अपने ब्लॉग पोस्ट में लिख कि अगर कोई इस वीडियोस को लाइव नहीं देख पाया तो वह इन्हें देख पायेगे कि नहीं तो उन्होंने कहा कि जो इन्हें लाइव नहीं देख पायेगा उनके लिए यह विडियो फिर भी उपलब्ध रहेंगी.  इस फीचर से जुड़ चुके और इसका इस्तेमाल कर रहे सेलेब्स में ड्वेन रॉक जॉनसन, टेनिस स्टार सेरीना विलियम्स, ल्यूक ब्रायन, फुलबॉल खिलाड़ी रिकार्डो काका, अभिनेत्री ऐश्ली टिसडेल,  लेस्टर होल्ट, और मार्था स्टीवर्ट के साथ माइकल बुबले आदि शामिल हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo