Dish TV ने विडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Watcho की पेश

Dish TV ने विडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Watcho की पेश
HIGHLIGHTS

हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु में उपलब्ध होगा ओरिजिनल कॉन्टेंट

iOS एप्प स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर एप्प है उपलब्ध

शोर्ट फ़िल्में, ओरिजिनल शोज़ का ले पाएंगे आनंद

DTH प्रोवाइडर Dish TV ने अपना नया OTT विडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Watcho लॉन्च किया है। यह विडियो स्ट्रीमिंग सर्विस iOS एप्प स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर एप्प के रूप में उपलब्ध है। इसके अलावा www.Watcho.com पर जाकर भी इसे एक्सेस किया जा सकता है। Dish TV ने घोषणा की हा कि स्ट्रीमिंग सर्विस के साथ कम्पनी ओरिजिनल कॉन्टेंट पर धावा बोलेगी जिसमें ओरिजिनल फिक्शन और इन्फ्लुएंसर शोज़ शामिल हैं और ये कॉन्टेंट हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु में उपलब्ध होगा।

Watcho पर मौजूद कॉन्टेंट युवा और शहरी दर्शकों पर केन्द्रित है। कम्पनी ने यह भी कहा, कि प्लेटफार्म पर न्यू-एज कॉन्टेंट, शोर्ट फ़िल्में, स्नैकेबल विडियो कॉन्टेंट, सेलेब्रिटी कोलैबोरेशंस, इंफोटेनमेंट विडियो उपलब्ध होने। Watcho पर आने वाला पहला ओरिजिनल शो डिश टीवी की ओर से एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो है जिसमें इंडियन कॉमेडियन्स को देखा जा सकता है और इस शो का नाम ‘Vote The Hell’ रखा गया है। अन्य ओरिजिनल शीर्षकों में मिशन ब्रेकिंग न्यूज़, छोरियां, Rakhta Chandana और ओरिजिनल शोज़ जैसे Vote The Hell, Look I can Cook, Bikhare hain alfaaz आदि शामिल हैं।

ओरिजिनल प्रोग्रामिंग के अलावा, Watcho पर 1000+ hours फ़िल्में, शोर्ट फ़िल्में और शोज़ शामिल हैं। इसके अलावा लाइव और कैच-अप TV फंक्शनालिटी और शोज़ शामिल हैं। Watcho मुख्य रूप से शोर्ट फॉर्मेट स्टोरीज़ पर केन्द्रित है जिसे युवा दर्शकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।  

डिश TV India के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और ग्रुप CEO Anil Dua ने कहा कि हम पहले एक साल में 10 मिलियन यूज़र्स तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हैं।

इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत मौजूदा और नए यूज़र्स Watcho के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं। यूज़र्स फेसबुक या Dish TV पर रजिस्टर्ड मोबाइल के ज़रिए भी साइन-इन कर सकते हैं। अभी तक प्लेटफार्म के लिए कोई अन्य कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo