हाइक ने गणेश चतुर्थी को लेकर नए स्टिकर पैक्स की घोषणा की

हाइक ने गणेश चतुर्थी को लेकर नए स्टिकर पैक्स की घोषणा की
HIGHLIGHTS

हिन्दी, मराठी और अंग्रेजी में 60 से अधिक एनिमेटेड स्टिकर्स में से अपनी पसंद का स्टिकर चुनें।

भारत के पहले देशी मैसेजिंग एप्प हाइक ने आज गणेश चतुर्थी के लिये नये एनिमेटेड स्टिकर पैक्स की घोषणा की है। मराठी, हिन्दी और अंग्रेजी में नये स्टिकर पैक्स त्योहार के विभिन्न पहलुओं और इससे जुड़े जश्न को दर्शाते हैं। 

स्पेशल पैक्स गणेश उत्सव की शुरूआत और विसर्जन के साथ ही मशहूर कहावतों को दर्शाते हैं। ये मुंबई, पुणे के पंडालों और पुणे में अष्टविनायक को दर्शाते हैं। नये कैमरा स्टिकर्स का इस्तेमाल त्योहार के लिये शुभकामनाओं के साथ तस्वीरों को जोड़ने के लिये किया जा सकता है। 

ये त्योहारों के समय के लिये 12 सितंबर से एप्प में उपलब्ध हैं। हाइक यूजर्स 10 दिनों के उत्सव के दौरान अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों को मजेदार, रंगीन और पारंपरिक अंदाज में शुभकामनायें देने के लिये इन स्टिकर्स को डाउनलोड कर सकते हैं। 

गणेश चतुर्थी – जश्न और विसर्जन

गणपति टाइपोग्राफी – त्योहार से जुड़ी चीजों के साथ गणेश उत्सव में इस्तेमाल होने वाले मशहूर शब्द/कहावत 

पंडाल पैक – मुंबई एवं पुणे के शीर्ष मशहूर पंडालों के लिये गणेश जी की मूर्तियां

अष्टविनायक – अष्टविनायक में सभी 8 गणपतियों के लिये 8 स्टिकर्स 

कैमरा स्टिकर्स – पारंपरिक कहावत/शुभकामनायें और तस्वीरों के साथ बेहतरीन शेयरिंग

सामाजिक अभिव्यक्ति के साधन के रूप में स्टिकर्स 

स्टिकर्स हाइक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला फीचर है। हाइक द्वारा 40 से अधिक भाषाओं में 20,000 से ज्यादा स्टिकर्स की एक लाइब्रेरी की पेशकश की जाती है। 500 से अधिक स्टिकर्स पैक्स में कई जोनर को शामिल किया गया है। ये भारत की रंगीन, सांस्कृतिक पृष्ठभूमि, बॉलीवुड, कॉमेडी, त्योहारों, क्रिकेट, कबड्डी और स्थानीय मशहूर कहावतों, इमोशन्स और माफी को भी दर्शाती हैं।

इसके अलावा हाइक चैट पर निफ्टी टेक्स्ट-टु-स्टिकर्स फीचर भी है, जो आपके द्वारा टाइप किये गये किसी भी मैसेज को एक मजेदार स्टिकर में बदल सकता है। ये स्टिकर्स अपनी भावनाओं को बयां करने का प्रभावशाली एवं बेहतरीन माध्यम हैं। हाइक के बेहद मशहूर स्टिकर्स हैं- प्यार, हंसी और मौज-मस्ती वाले स्टिकर्स। इसके बाद फेस्टिवल्स और धार्मिक संबंधों वाले स्टिकर्स को पसंद किया जाता है। हर दिन 300 मिलियन से अधिक स्टिकर्स एक्सचेंज किये जाते हैं। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo