मूव टू iOS ऐप: एंड्राइड से एप्पल में डाटा ट्रांसफर करना होगा आसान

मूव टू iOS ऐप: एंड्राइड से एप्पल में डाटा ट्रांसफर करना होगा आसान
HIGHLIGHTS

एप्पल ने मूव टू iOS ऐप पेश किया है. इसके जरिए एंड्रॉइड स्मार्टफोन से iOS में बिना किसी कनेक्शन के डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है.

अमेरिका की गैजेट निर्माता कंपनी एप्पल ने अपने एक नया ऐप पेश किया है. इस ऐप के जरिए से एंड्रॉइड स्मार्टफोन से iOS में बिना किसी कनेक्शन के डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है. इस ऐप का नाम मूव टू iOS रखा गया है.

एप्पल के इस ऐप को गूगल के प्ले स्टोर पर लिस्ट किया गया है और आप वहां से इस डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप की मदद से यूजर बिना किसी कनेक्शन के पर्सनल डाटा, डाउनलोड किए गए ऐप्स साथ ही अन्य इंफॉर्मेशन एंड्रॉइड फोन से आईफोन में भेज सकते हैं. आपको बता दें की एप्पल के इस ऐप का साइज 2.6 MB है और इसे इस्तेमाल करने के लिए आपके स्मार्टफोन में 4.0 से ज्यादा का ऑपरेटिंग सिस्टम होना चाहिए.

एप्पल ने इस ऐप को इसलिए पेश किया है क्योंकि जब कोई यूजर एंड्राइड से आईफ़ोन पर जाता है तो उसके सामने डाटा ट्रांसफर जैसी समस्या सामने आती थी, लेकिन इस ऐप के जरिए अब यूजर आसानी से अपना डाटा ट्रांसफर कर सकेंगे.

गौरतलब हो कि, डाटा ट्रांसफर की समस्या के चलते अकसर लोग आईफ़ोन को लेने से कतराते थे और जो लोग आईफ़ोन लेते थे उन्हें इस समस्या का सामना करना पड़ता था. अब इस ऐप के आने के बाद काफी लोग आईफ़ोन की तरफ आकर्षित होंगे और हो सकता है की भविष्य में इससे कंपनी की सेल्स में काफी इजाफा आए.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo