Airtel ग्राहकों के लिए खास सौगात,  अब Free में देख सकेंगे ये महंगा वाला अमेरिकी OTT कॉन्टेन्ट

Airtel ग्राहकों के लिए खास सौगात,  अब Free में देख सकेंगे ये महंगा वाला अमेरिकी OTT कॉन्टेन्ट
HIGHLIGHTS

Airtel अब अपने ग्राहकों को Apple TV+ और Apple Music का एक्सक्लूसिव एक्सेस ऑफर करेगा।

जब यूजर्स Airtel Xstream का पोस्टपेड प्लांस खरीदेंगे, तो उन्हें इन दो एप्पल सेवाओं का एक्सेस भी मिलेगा।

इसके अलावा, एयरटेल अपने विंक प्रीमियम यूजर्स को एक्सक्लूसिव एप्पल म्यूज़िक डील्स भी ऑफर करेगा।

Airtel भारत में सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर में से एक है। यह अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए लगातार नए ऑफर्स लाता रहता है। अब इसने Apple के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। अब एयरटेल अपने ग्राहकों को एक्सक्लूसिव तौर पर Apple TV+ और Apple Music की सुविधाएं ऑफर करेगा। आखिर यह सब है क्या? आइए जानते हैं।

Airtel देगा Apple TV+ और Apple Music का फ्री एक्सेस

एयरटेल अब अपने ग्राहकों को Apple TV+ और Apple Music का एक्सक्लूसिव एक्सेस ऑफर करेगा। हालांकि, इस ऑफर का फायदा केवल एयरटेल एक्सट्रीम यूजर्स उठा सकेंगे। जब यूजर्स एयरटेल एक्सट्रीम के पोस्टपेड प्लांस खरीदेंगे तो उन्हें साथ में इन दो एप्पल सेवाओं का एक्सेस भी मिलेगा। इस सुविधा को इस साल के आखिर में रोलआउट किया जाएगा।

इसी के बारे में बात करते हुए भारती एयरटेल के लिए ग्राहक अनुभव के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और EVP, अमित त्रिपाठी ने कहा, “एप्पल और एयरटेल प्राकृतिक साझेदार हैं जो ग्राहक अनुभव में श्रेष्ठता लाना चाहते हैं। हम भारतीय यूजर्स की मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक जैसा नजरिया में रखते हैं। एयरटेल अपने एयरटेल एक्सट्रीम के जरिए सारा कॉन्टेन्ट और मनोरंजन लाने के लिए वन-स्टॉप शॉप ऑफर करता है (यानि एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर आपको कई सारी सुविधाएं मिलती हैं)। एप्पल के साथ यह साझेदारी हमारे ग्राहकों को बहुत ज्यादा वैल्यू ऑफर करेगी, क्योंकि अब उनके पास ग्लोबली बेस्ट कॉन्टेन्ट और मनोरंजन का एक्सेस होगा।”

Apple TV+ पर मिलेंगी ढेरों नई फिल्में और सीरीज

Apple TV+ बहुत बड़े पैमाने पर वेब सीरीज और फिल्में ऑफर करता है। उनमें “Ted Lasso,” “The Morning Show,” और “Foundation” जैसी लोकप्रिय सीरीज और फिल्में भी शामिल हैं। अब एयरटेल सब्स्क्राइबर्स यह सबकुछ आसानी से एक्सेस कर सकेंगे।

इसके अलावा, एयरटेल अपने विंक प्रीमियम यूजर्स को एप्पल म्यूज़िक में बदलते हुए एक्सक्लूसिव एप्पल म्यूज़िक डील्स भी ऑफर करेगा। साथ ही, यूजर्स ग्लोबल और भारतीय म्यूज़िक, बनाई गई प्लेलिस्ट्स, आर्टिस्ट इंटरव्यूज़ और एप्पल म्यूज़िक रेडियो के एक विशाल चयन का भी आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा वे एप्पल म्यूज़िक सिंग, टाइम-सिंक्ड लिरिक्स, लॉसलेस ऑडियो और इमर्सिव स्पेशल ऑडियो जैसे फीचर्स को भी एक्सेस कर सकेंगे, जो सुनने के अनुभव को और भी बेहतर बना देंगे।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo