Airtel नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी कर यूज़र्स को देगा फ्री सब्सक्रिप्शन

Airtel नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी कर यूज़र्स को देगा फ्री सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

मई में Airtel और Netflix की साझेदारी की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

Bharti Airtel यूज़र्स को Airtel TV ऐप पर फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करने के लिए नेटफ्लिक्स से साझेदारी कर रहा है। सोर्स के मुताबिक, मई में Airtel और Netflix की साझेदारी की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। यह Airtel यूज़र्स के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है।

Netflix ने 2016 में भारत में अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस पेश की थी। कामनी के तीन प्लासं मौजूद हैं, जिनमें Rs 500 का बेसिक प्लान, Rs 650 का स्टैण्डर्ड प्लान और Rs 800 का प्रीमियम प्लान शामिल है। बेसिक प्लान के अंदर यूज़र्स को HD और अल्ट्रा HD कंटेंट देखने को नहीं मिलेगा और यूज़र्स इस प्लान के अंदर एक समय में केवल एक डिवाइस पर कंटेंट देख सकते हैं। हालाँकि, स्टैण्डर्ड प्लान में यूज़र्स HD कंटेंट देख सकते हैं और एक समय में 2 डिवाइसेज पर कंटेंट देख सकते हैं। बात करें प्रीमियम प्लान की तो यूज़र्स इस प्लान के ज़रिए अपने पसंदीदा कंटेंट को HD और अल्ट्रा HD क्वालिटी में देख सकते हैं और एक समय में 4 डिवाइसेज पर कंटेंट देख सकते हैं।

Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा

Airtel स्ट्रीमिंग इंडस्ट्री में अपने प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए अपने कंटेंट को मज़बूत बनाने पर कड़ी मेहनत कर रहा है। ऐसे समय में जब अधिकतर भारतीय लोग स्मार्टफोन को सबसे अधिक इस्तेमाल करते हैं तो यह कदम Airtel को काफी फायदा पहुँचाएगा। Bharti Airtel ने अपने यूज़र्स को Amazon की प्राइम सर्विस के फ्री सब्सक्रिप्शन के लिए पहले ही Amazon के साथ साझेदारी की हुई है। यह ऑफर Airtel के इनफिनिटी प्लान्स पर उपलब्ध हैं जिनमें Rs 499, Rs 799 और Rs 1,199 के रिचार्ज शामिल हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए यूज़र्स को अपने स्मार्टफोन में Airtel TV ऐप डाउनलोड करना होगा और अपने Airtel पोस्टपेड फोन नंबर से लॉग इन करना होगा, इसके बाद यूज़र्स एक साल के लिए प्राइम मेम्बरशिप का फायदा उठा सकते हैं। यूज़र्स को प्राइम विडियो जॉइन करने के लिए बैनर नजर आएगा। इसके बाद विडियो सर्विस के फ्री सब्सक्रिप्शन का उपयोग करने के लिए बैनर पर क्लिक कर के Amazon लॉग इन डिटेल्स के साथ लॉग इन करें। Airtel TV ऐप iOS और एंड्राइड प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo