Google Assistant अब iPads के लिए भी हुआ उपलब्ध

Google Assistant अब iPads के लिए भी हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

iPad में भी Google Assistant वैसा ही काम करने वाला है, जैसा iPhone में करता आ रहा है, हालाँकि आपको यह एक्सपीरियंस अब एक बड़ी स्क्रीन पर मिलने वाला है।

आपको याद ही होगा कि पिछले साल गूगल ने अपने Assistant को iPhones के लिए जारी कर दिया था, यह उन लोगों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी की बात थी जो एप्पल के साथ साथ एंड्राइड के स्मार्टफोंस को भी इस्तेमाल करते थे।

इसके अलावा एक बार फिर से एप्पल के यूजर्स को गूगल ने एक नई सौगत दे दी है। आपको बता दें कि गूगल ने अपने Assistant को iPads के लिए भी जारी कर दिया है।

अमेज़न पर डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

द वर्ज की एक रिपोर्ट की मानें तो, कंपनी का कहना है कि एप्पल iPad में भी Assistant वैसे ही काम करने वाला है, जैसे वह iPhone में करता आया है। हालाँकि एंड्राइड डिवाइस के मुकाबले इसमें कुछ सीमाएं भी हैं। हालाँकि गूगल का कहना है कि इसके बावजूद भी यह ऐसे भी काम करता है।

जैसा एंड्राइड में करता है, जैसे यह लाइट्स को डिम कर सकता है। इसके अलावा आपके लिए टेक्स्ट कर सकता है, विडियो कॉल आदि कर सकता है, और आपके लिए रिमाइंडर आदि भी सेट कर सकता है।इसके अलावा आपको बता दें कि गूगल के अनुसार, आपको एक बड़ा फायदा यह हो रहा है कि आपको अब इसका आनंद एक बड़ी स्क्रीन पर मिलने वाला है। साथ ही आप लैंडस्केप और पोर्ट्रेट दोनों ही मोड्स पर इसे चला सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि Assistant आपको मल्टीटास्किंग भी करने देता है। इसका मलतब है कि आप किसी अन्य ऐप में रहने के बाद भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo