इस नंबर पर कॉल कर आप जान सकते हैं कब खत्म हो रहा है आपका जियो प्लान

इस नंबर पर कॉल कर आप जान सकते हैं कब खत्म हो रहा है आपका जियो प्लान
HIGHLIGHTS

यह तरीका बहुत ही आसान है और कोई भी बहुत ही आसानी के साथ अपने जियो प्लान के बारे में जान सकता है.

जियो जब से बाज़ार में आया है तब से भारतीय टेलिकॉम बाज़ार में धमाल मचा हुआ है. बहुत से लोग जो पहले इन्टरनेट का इस्तेमाल नहीं करते थे, वो भी अब इन्टरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन कई लोगों ने अपने फ़ोन में "My Jio" ऐप को डाउनलोड नहीं किया है और बिना इसके वो ये जानना चाहते हैं कि उनका मौजूदा जियो प्लान कब ख़त्म हो रहा है.

लेकिन इस परेशानी का भी हल मिल गया है. दरअसल जियो यूजर्स बस एक नंबर पर कॉल करके ये पता का सकते हैं कि उनका जियो प्लान कब ख़त्म हो रहा है. साथ ही उन्हें  ये भी पता चलेगा कि, उन्होंने आज कितना डाटा इस्तेमाल कर लिया है. और उनको रोजाना कितना डाटा की लिमिट मिलती है. फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

दरअसल ऐसा करने के लिए यूजर को सिर्फ अपने जियो नंबर से "1299" पर कॉल करना होगा. इस नंबर को जब आप मिलेंगे तो आपके फ़ोन से एक रिंग जाएगी उसके बाद फ़ोन अपने आप कट जायेगा और आपको आपके जियो नंबर पर एक मेसेज मिलेगा. जिसमे आपके प्लान के बारे में कुछ जानकारियां दी गई होंगे. जैसे आपको रोजाना कितना डाटा मिलता है और आपने कितने रूपये का रिचार्ज करवाया था और आपका प्लान कब ख़त्म हो रहा है.

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo