भारत में लॉन्च हुए Xiaomi Mi गिफ्ट कार्ड प्रोग्राम को ऐसे करें इस्तेमाल

भारत में लॉन्च हुए Xiaomi Mi गिफ्ट कार्ड प्रोग्राम को ऐसे करें इस्तेमाल
HIGHLIGHTS

इस प्रोग्राम के तहत यूज़र्स इन गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल कर के Xiaomi के प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्टफोंस, टेलीविज़न, स्मार्ट डिवाइसेज़ और एक्सेसरीज़ आदि खरीदा सकते हैं।

Xiaomi ने भारत में ग्राहकों के लिए Mi गिफ्ट कार्ड प्रोग्राम लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम के तहत यूज़र्स इन गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल कर के Xiaomi के प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्टफोंस, टेलीविज़न, स्मार्ट डिवाइसेज़ और एक्सेसरीज़ आदि खरीदा सकते हैं। Mi Gift Card को SaaS आधारित प्रीपेड कार्ड सोल्यूशंस प्रोवाइडर Qwikcilver के साथ साझेदारी कर के लॉन्च किया गया है।

यूज़र्स ये गिफ्ट कार्ड्स किसी को भी ईमेल के ज़रिए भेज सकते हैं। ये गिफ्ट कार्ड्स 100 रूपये से 10,000 रूपये तक की कीमत में उपलब्ध हैं। आप एक ऑर्डर में अधिकतम 10 गिफ्ट कार्ड्स खरीद सकते हैं। Mi Store ऐप या Mi.com पर गिफ्ट कार्ड्स के लिए एक अलग गैलरी बनायी गई है। ईमेल के ज़रिए गिफ्ट कार्ड मिलने के बाद तुरंत यूज़र के Mi अकाउंट में कार्ड ऐड कर दिया जाएगा। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

गिफ्ट कार्ड खरीदने के लिए यूज़र्स को Mi.com पर जाकर गिफ्ट कार्ड के लिए बने डेडिकेटेड पेज पर जाना होगा। वहाँ अपनी पसंद का Mi गिफ्ट कार्ड चुनें और भेजने वाले और प्राप्त करने वाले की जानकारी, गिफ्ट कार्ड, अमाउंट, डिलीवरी डेट और मैसेज की जानकारी भरें। ये प्रोसेस पूरा होने के बाद UPI, EMI ऑन क्रेडिट कार्ड्स, क्रेडिट या डेबिट कार्ड के ज़रिए यूज़र्स को पेमेंट करनी होगी। प्रोसेस पूरा होने के बाद ईमेल के ज़रिए प्राप्तकर्ता को कार्ड मिल जाएगा, जिसमें ट्रांजेक्शन डिटेल्स और गिफ्ट कार्ड में उपलब्ध बैलेंस की जानकारी मौजूद होगी।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

ऐसे करें Mi गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल

अगर आप Mi गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको ये स्टेप्स फॉलो करने होंगे। Mi Store ऐप पर जाकर माय अकाउंट विकल्प चुनें और फिर ऐड गिफ्ट कार्ड विकल्प पर जाएँ। अब 16 अंकों का Mi गिफ्ट कार्ड नंबर और 6 डिजिट का पिन नंबर जो आपको ईमेल पर मिलेगा वो एंटर करें। ऐड गिफ्ट कार्ड बटन पर क्लिक करने से अमाउंट आपके Mi अकाउंट में ऐड हो जाएगा। इसके बाद आप Xiaomi का कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo