Google में कमी निकालकर घर बैठे कमाएँ लाखों रूपये

Google में कमी निकालकर घर बैठे कमाएँ लाखों रूपये
HIGHLIGHTS

Google ने आम लोगों के लिए ऑफर रखा है, जिसके द्वारा आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं.

अगर आपको मोबाइल तथा तकनीकी जानकारी है तो अब आप घर बैठे लाखों रूपए कमा सकते हैं. Google कंपनी हर कुछ समय में अपने सभी प्रोडक्ट्स का रिव्यु करती रहती है. Google कंपनी हमेशा प्रयास करती है कि उसके प्रोडक्ट्स में कोई भी कमी न हो जिससे कंपनी या यूज़र्स को किसी भी तरह का नुकसान हो. कंपनी की टीम लगातार यह काम करती रहती है और साथ ही Google ने आम लोगों के लिए भी ऑफर रखा है, जिसके द्वारा आप पैसा कमा सकते हैं.  Flipkart आज दे रहा है कुछ प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन छूट

आप इस ऑफर में 100 डॉलर से लेकर 2 लाख डॉलर तक पैसा कमा सकते हैं, जिसका मतलब आप लाखों से करोड़ों तक की कमाई कर सकते हैं. एक स्कूल के छात्र ने कंपनी को इसकी छोटी सी कमी के बारे में बताया था, उसके कुछ समय बाद उस कमी को ठीक कर के Google ने उसे 10 हजार डॉलर मतलब लगभग 6.5 लाख की रकम दी. 

Google द्वारा चार स्कीम पर कमा सकते हैं पैसा

कंपनी ने अपनी सेवाओं में कमियों को दूर करने और सेवाओं को बेहतर करने के लिए Google ने आम लोगों को भी इसका हिस्सा बनाया है. 

गूगल वलनरेबि‍लि‍टी प्रोग्राम 
पैच रि‍वार्ड प्रोग्राम 
क्रोम रि‍वार्ड प्रोग्राम 
एंड्राइड सि‍क्‍युरि‍टी रि‍वॉर्ड प्रोग्राम 

इन चारों प्रोग्राम में अलग-अलग प्रोडक्ट कवर होते हैं और सभी में अलग रि‍वॉर्ड मि‍लता है।

पैसा कमाने के लिए आपको Google की कमियाँ बतानी होंगीं.

इस रकम को पाने के लिए आपको Google प्रोडक्ट में किसी कमी के बारे में जानकारी देनी होगी या फिर किसी बग या सुरक्षा से जुडी जानकारी दे कर भी आप पैसा कमा सकते हैं. अगर आप चाहें तो इन परेशानियों का सोल्यूशन भी दे सकते हैं. इन परेशानियों को भी 4 कैटेगरी में रखा गया है. इनमें क्रि‍टि‍कल, हाई, मॉडरेट तथा लो आदि शामि‍ल हैं. आपने किस तरह की कमी के बारे में बताया है, या उसका कोई सोल्यूशन भी दिया है, इसी आधार पर आपको रिवॉर्ड मिलेगा. जैसे उस स्कूल के छात्र ने जिस कमी के बारे में बताया था उसके पास उसका सोल्यूशन नहीं था इसलिए Google ने उसे 10 हजार डॉलर की रकम दी थी. 

इस ऑफर के तहत पैसा कमाने के लिए ऐसा करें

सबसे पहले आप गूगल की वेबइसाइट https://www.google.com/about/appsecurity/programs-home/ पर जाएं। यहां आपको 5 स्‍कीम मिलेंगीं. आप हर एक स्‍कीम पर क्‍लि‍क करके देख सकते हैं, कि‍ किस स्कीम में कौन-कौन से प्रोडक्‍ट या सेवाएं हैं या कि‍स लेवल पर आपको कि‍तना रि‍वॉर्ड मिलेगा.

Flipkart आज दे रहा है कुछ प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन छूट

सोर्स

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo