ऐसे कर सकते हैं अब भी आईट्यून्स के साथ आईओएस ऐप्स इंस्टॉल

ऐसे कर सकते हैं अब भी आईट्यून्स के साथ आईओएस ऐप्स इंस्टॉल
HIGHLIGHTS

अब भी कर सकते हैं पुराने वर्जन का इस्तेमाल

एप्पल ने हाल ही में कंप्यूटर पर आईट्यून का उपयोग करके एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करने का विकल्प हटा दिया है. और इससे लोगों पर ज्यादा असर भी नहीं पड़ना चाहिए, क्योंकि अब हममें से ज्यादातर लोग कंप्यूटर से आईओएस डिवाइस को कभी कनेक्ट भी नहीं करते हैं. लेकिन अगर आप उनमें से हैं, जो इस फीचर के जाने से परेशान हैं और आप इसे काफी पसंद करते हैं, तो हम यहां बता रहे हैं कि आप अब भी इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं.

एक Reddit यूजर ने देखा कि एप्पल ने चुपचाप आईट्यून्स संस्करण 12.6.3 को अपने सपोर्ट साइट पर पब्लिश किया था. आईट्यून का यह वर्जन अब भी आपको आईओएस डिवाइस पर ऐप्स इंस्टॉल और मैनेज करने देता है. फिलहाल वर्तमान में iTunes 12.7 सार्वजनिक वर्जन है.

एप्पल ने अपने एंटरप्राइज़ यूजर्स के लिए पुराने आइट्यून्स को पोस्ट किया है. आप एप्पल के सपोर्ट पेज पर जाकर ज्यादा जानकारी ले सकते हैं और iTunes 12.6.3 पर वापस लौट सकते हैं. उचित वर्जन डाउनलोड करने के लिए बस अपने ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर क्लिक करें.

ITunes इंस्टॉल हो जाने के बाद, आप अपने आईओएस डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल और मैनेज करने के लिए एक बार फिर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

सोर्स

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo