ऐसे करें अपने स्नैपचैट अकाउंट को डिलीट

ऐसे करें अपने स्नैपचैट अकाउंट को डिलीट
HIGHLIGHTS

स्नैपचैट अकाउंट को हमेशा के लिये डिलीट करना है काफी आसान

 

स्नैपचैट एक काफी लोकप्रिय ऐप है लेकिन अगर आप नए स्नैप मैप फीचर और इसके प्राइवेसी पॉलिसी से खुश नहीं हैं या फिर आप स्नैपचैट पर अपने बढ़ते नेटवर्क से परेशान है, तो आप स्नैपचैट अकाउंट को आसानी से डिलीट कर सकते हैं. हां अगर आप अपने स्नैपचैट अकाउंट को डिलीट करने के लिये तैयार है, तो इसमें ज्यादा समय नहीं लगेगा, सिर्फ कुछ ही मिनटों में आप अपने स्नैपचैट अकाउंट को आसानी से डिलीट कर सकते हैं.

अपना स्नैपचैट अकाउंट डिलीट करने के लिये सबसे पहले आप अपने फोन और कंप्यूटर पर accounts.snapchat.com/accounts/ पर जाएं और साइन इन करें. इसके बाद आप डिलीट माई अकाउंट पर क्लिक करें.

स्नैपचैट आपके अकाउंट को तुरन्त तुरंत डिलीट नहीं करता है, बल्कि सस्पेंड यानि डिएक्टिवेट करता है. स्नैपचैट आपका अकाउंट 30 दिनों के लिये सस्पेंड करता है, ताकि इस बीच अगर आप मन बदलता है, यानि अगर आप दोबारा से स्नैपचैट अकाउंट पर एक्टिव होना चाहते हैं, तो कर सकें.

इसे दोबारा से एक्टिव करने के लिये आप बस स्नैपचैट ऐप या अकाउंट वेब पेज पर लॉग-इन कर इसे दोबारा एक्टिव कर सकते हैं. और अगर आप इसे दोबारा एक्टिव नहीं करना चाहते हैं तो आप लॉग-इन ना करें, और 30 दिनों के बाद आपका अकाउंट डिलीट हो जाएगा. 

सोर्स

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo