ऐसे करें फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग

ऐसे करें फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन को बहुत से लोग बुक करना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं है कि इस स्मार्टफ़ोन को वो कैसे बुक कर सकते हैं. हमसे भी हमारे कई रीडर्स ने इस स्मार्टफ़ोन को बुक करने की प्रक्रिया पूछी है. तो हम यहाँ आपको इस स्मार्टफ़ोन को बुक करने की प्रक्रिया के बारे में बता रहे हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी रिंगिंग बेल्स ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन फ्रीडम 251 आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने पुष्टि की कि इस स्मार्टफोन पर सरकार ने किसी तरह की कोई सब्सिडी नहीं दी है और ना ही इसे बनाने में सरकार का किसी तरह का कोई योगदान है.

अब इस स्मार्टफ़ोन को बहुत से लोग बुक करना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं है कि इस स्मार्टफ़ोन को वो कैसे बुक कर सकते हैं. हमसे भी हमारे कई रीडर्स ने इस स्मार्टफ़ोन को बुक करने की प्रक्रिया पूछी है. तो हम यहाँ आपको इस स्मार्टफ़ोन को बुक करने की प्रक्रिया के बारे में बता रहे हैं.

फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन बुक करें के लिए कंपनी ने एक अलग वेबसाइट बनाई है जिसका URL ( http://www.freedom251.com/ ) है. इस साइट पर जब आप जाएंगे तो वहां आपको Buy Now का बटन दिखाई देगा, अब Buy Now का बटन दबायें.

Buy Now पर क्लिक करें के बाद आपको अब एक फॉर्म अपनी डिस्प्ले पर नज़र आएगा, जिसमें अब आपको अपनी डिटेल्स देनी होगी. जैसे नाम, पता, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि. फिर आपको ऑर्डर नाउ (Order Now) का बटन दबाना होगा.

अब आपको अपनी डिस्प्ले पर ऑर्डर प्लेस (Order Placed) के बारे में जानकारी मेलेगी, जिसमें आपका नाम और ऑर्डर आईडी के बारे में जानकारी दिखाई देगी.

हालाँकि अब सबको जानकारी दे दें कि साइट पर काफी ज्यादा ओवरलोड चल रहा है जिसकी वजह से आपको इसको बुक करने में काफी परेशानी होगी, तो अगर पेज लोड हो तो उसको रिफ्रेश करें.

इसे भी देखें: फ्रीडम 251 आधिकारिक तौर पर लॉन्च, एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप से लैस

इसे भी देखें: Rs. 500 नहीं मात्र Rs. 251 में मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, जानें ख़ास फीचर्स

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo