एशिया कप 2018: ऐसे देखें भारत और पाकिस्तान ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

एशिया कप 2018: ऐसे देखें भारत और पाकिस्तान ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Asia Cup 2018 टूर्नामेंट के भारत और पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग, लाइव स्कोर्स और लाइव अपडेट्स पाने के लिए आप हॉटस्टार, जियोटीवी या एयरटेल टीवी का उपयोग कर सकते हैं।

Asia Cup 2018 के तहत आज भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच होने जा रहा है और इस क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार, जियोटीवी या एयरटेल टीवी का उपयोग कर सकते हैं।

अगर क्रिकेट फैन्स की बात की जाए तो सबसे अधिक भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स का नाम शायद सबसे पहले लिया जाता है। अगर इन दो पड़ोसी देशों के बीच क्रिकेट मैच हो तो दोनों ही देशों में क्रिकेट फैन्स अपने काम छोड़कर इस तरह क्रिकेटर्स का हौंसला बढ़ाते हैं कि मानों ये ही सबसे ज़रूरी हो। 

आज भारत और पाकिस्तान के बीच एक और क्रिकेट मैच शुरू होने वाला है। एशिया कप 2018 टूर्नामेंट के तहत यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज 05:00PM (IST) बजे शुरू होगा। 

अगर आप कहीं बाहर हैं, सफ़र में हैं या किसी कारण से घर में बैठ कर tv पर इस मैच का आनंद नहीं उठा सकते हैं या फिर लाइव स्ट्रीमिंग विकल्पों के ज़रिए ही क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं तो इन तरीकों को अपना सकते हैं।

हॉटस्टार

प्रसिद्ध लाइव-स्ट्रीमिंग सर्विस हॉटस्टार द्वारा एशिया कप 2018 के इस मैच का आनंद उठाया जा सकता है। हॉटस्टार के आधिकारिक ऐप द्वारा मैच का मज़ा उठाया जा सकता है, यह ऐप iOS और एंड्राइड दोनों प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

मैच को लाइव देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पाने के लिए प्रति माह 199 रूपये और प्रति वर्ष 999 रूपये चुकाने होंगे। इसके अलावा, अगर आप केवल स्पोर्ट्स के लिए ही सब्सक्रिप्शन लेना चाहें तो 299 रूपये की कीमत में 360 दिनों का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। 

जियो टीवी

अगर आप रिलायंस जियो सब्सक्राइबर हैं और आपने जियोप्राइम सब्सक्रिप्शन लिए हुआ है तो और भी आसानी से मैच देख सकते हैं। आप जियो tv ऐप में जाकर वहां भारत और पाकिस्तान ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। जियो tv ऐप iOS और एंड्राइड दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं।

एयरटेल टीवी

एयरटेल सब्सक्राइबर्स एयरटेल टीवी ऐप के ज़रिए भारत vs पाकिस्तान ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। एयरटेल टीवी भी iOS और एंड्राइड दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo