इन मोबाइल ऐप के द्वारा हर महीने आप कमा सकते हैं Rs 15000

इन मोबाइल ऐप के द्वारा हर महीने आप कमा सकते हैं Rs 15000
HIGHLIGHTS

हम यहाँ आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिनके ज़रिए आप पैसा कमा सकते हैं.

अगर आप जॉब तलाश कर रहे हैं तो आपका स्मार्टफोन आपकी मदद कर सकता है. वैसे तो आप अपने स्मार्टफोन में कई एप इस्तेमाल करते होंगें लेकिन हम यहाँ आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिनके ज़रिए आप पैसा कमा सकते हैं. अगर आप छात्र हैं तो इन ऐप्स के द्वारा आप पार्ट टाइम काम कर के पैसा कमा सकते हैं. यहाँ हम आपको ऐसे 5 एप्लीकेशंस के बारे में बता रहे हैं. Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

  • अर्बनक्लैप भारत का सबसे बड़ा मोबाइल सर्विसेज मार्केट प्लेस है. ये करीब 97 कैटेगरीज में सर्विस उपलब्ध करवाता है, इसमें फोटोग्राफर्स, इलेक्ट्रिशियंस, होम क्लीनिंग, रिपेयर्स, योगा, गिटार इंस्ट्रक्टर्स आदि शामिल हैं. इस ऐप के द्वारा आप एक महीने में 10,000-15,000 रुपए तक कमा सकते हैं. 
  • अगर आप छात्र हैं और नोट्स लिखते हैं तो आप इन नोट्स के ज़रिए पैसे कमा सकते हैं. अपने नोट्स को नोट्सजेन ऐप के ज़रिए अपलोड करके आप पैसे कमा सकते हो. इस ऐप के द्वारा आप अपने कोर्स से सम्बंधित नोट्स डाउनलोड कर सकते हो. जितने लोग आपके नोट्स डाउनलोड करेंगे उनके मुताबिक आपको पैसा मिलेगा. 
  • रोपोसो पुरुषों और महिलाओं के लिए एक फैशन सोशल नेटवर्क है. अगर आप फैशन डिजाइनिंग के छात्र हैं, तो आप अपनी क्रिएशन के बदले आसानी से अपनी पॉकेट मनी निकाल सकते हैं. रोपोसो आपको ‘द बाजार' टैब के ज़रिए अपने डिज़ाइन दिखा कर पैसे कमाने का विकल्प देता है. 
  • कैनवेरा भारत की प्रसिद्ध ऑनलाइन फोटोग्राफी कंपनियों में से एक है. कैनवेरा पार्टनर ऐप खासतौर पर कैनवेरा के साथ रजिस्टर्ड फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स के लिए है. अगर आप में भी फोटोग्राफी का हुनर है, तो आप इस ऐप का फायदा उठा सकते हैं, क्योंकि कैनवेरा नए टैलेंट को फोटो अपलोड करके पैसा कमाने का मौका देता है.
  • ओला के बारे में हम सब ही जानते हैं. यह एक प्रसिद्ध ऑनलाइन ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क कंपनी है. इसके द्वारा 18 साल से ऊपर के लोग 3-4 घंटे पार्ट-टाइम ड्राइविंग करके आसानी से महीने के 12,000-15,000 रुपए कमा सकते हैं। 

सोर्स, इमेज सोर्स

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo