ऐसे देख सकते हैं अपने एंड्राइड फोन में लाइव टीवी

ऐसे देख सकते हैं अपने एंड्राइड फोन में लाइव टीवी
HIGHLIGHTS

हम इस आर्टिकल में कुछ ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिनके ज़रिए आप अपने एंड्राइड फोन में लाइव टीवी का मज़ा ले सकते हैं.

अगर आप अपने एंड्राइड फोन में लाइव टीवी देखने के लिए ऐप्स तलाश कर रहे हैं जिनके ज़रिए आप भारतीय टीवी चैनल्स देख सकें तो यह आर्टिकल आपके काम आ सकता है. हम इस आर्टिकल में कुछ ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिनके ज़रिए आप अपने एंड्राइड फोन में लाइव टीवी का मज़ा ले सकते हैं. इन ऐप्स को आप गूगल प्ले स्टोर के ज़रिए इंस्टाल कर सकते हैं. 

JioTV Live Sports Movies Shows

यह ऐप एंड्राइड फोंस में सबसे ज़्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप्स में से एक है. JioTV यूज़र्स को 500 से अधिक चैनल्स ऑफर अकर्ता है जिसमें 80 से अधिक HD चैनल्स शामिल हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर के ज़रिए डाउनलोड किया जा सकता है. हालाँकि इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपके ऐप में जियो सिम कार्ड होना ज़रूरी है. 

Hotstar (प्रीमियम)

Hotstar ऐप के ज़रिए यूज़र्स स्टार नेटवर्क चैनल्स का मज़ा ले सकते हैं जिसमें स्टार प्लस और स्टार स्पोर्ट्स आदि शामिल हैं. साथ ही फिल्मों, स्पोर्ट्स और न्यूज़ के लिए भी इस ऐप का सहारा लिया जा सकता है. इस ऐप के दो वर्जन मौजूद हैं. एक वर्जन में प्रीमियम मेम्बरशिप पा कर लोग लाइव चैनल्स का मज़ा ले सकते हैं जिसके लिए कुछ चार्ज देना होता है. बिना चार्ज दिए शोज़ देखने के लिए कुछ समय का अंतर हो सकता है. इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर के ज़रिए डाउनलोड कर सकते हैं. 

Zee5

Zee5 को हाल ही में ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज़ लिमिटेड (ZEEL) ने पेश किया था. इस ऐप में 90 से अधिक लाइव चैनल्स मौजूद हैं और साथ ही यूज़र्स अपने पसंदीदा शोज़ और फिल्मों को ऑफलाइन डाउनलोड भी कर सकते हैं. यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo