पेटीएम से आप ऐसे खरीद सकते हैं सोना

पेटीएम से आप ऐसे खरीद सकते हैं सोना
HIGHLIGHTS

अगर आप अभी ही पेटीएम से ख़रीदे गए गोल्ड की डिलीवरी चाहते हैं तो आपको इसके लिए डिलीवरी चार्ज देने पड़ेंगे और इसपर मेकिंग चार्ज भी लगेगा.

भारत में गोल्ड को एक इन्वेस्टमेंट की तरह देखा जाता है. अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो आपको हम यहाँ जो जानकारी देने जा रहे हैं वह आपके काफी काम आने वाली है. हम गोल्ड खरीद तो लेते हैं लेकिन उसकी सुरक्षा करना भी अपने आप में एक बड़ा काम है. अगर आप भी भविष्य को देखते हुए प्लानिंग के साथ गोल्ड खरीदना चाहते हैं तो आप ऐसा पेटीएम के जरिये भी कर सकते हैं. ऐसे में आप आज जो गोल्ड खरीदेंगे वो आपको आगे फ्यूचर में काफी काम आएगा और आपको गोल्ड के चोरी होने का डर भी नहीं रहेगा. तो चलिय जान लीजिये की कैसे आप पेटीएम से गोल्ड खरीदें. फिल्पकार्ट इन पावर बैंक्स पर दे रहा है डिस्काउंट

1. सबसे पहले आपको अपने फोन में पेटीएम का ऐप ओपन करना होगा. इसके बाद आपको "गोल्ड" ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.

2. अब आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा, जहाँ आपको कुछ जानकारी देनी होगी, जैसे आपको गोल्ड कितनी मात्रा में चाहिए, आपका पिनकॉड और आपका नाम, ये सब करने के बाद आपको "प्रोसीड" का बटन दबाना पड़ेगा.

3. अब आपके सामने गोल्ड की कीमत और टैक्स सम्बन्धी जानकारी दिखाई देगी. इसके बाद आपको "प्रोसीड टू पे" का ऑप्शन क्लिक करना होगा.

4. अब आपके सामने पेमेंट करने का ऑप्शन दिखाई देगा. आप डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड से पे कर सकते हैं. 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo