ऐसे कर सकते हैं ये ऐप्स पुराने प्रोडक्ट्स को खरीदने और बेचने में आपकी मदद

ऐसे कर सकते हैं ये ऐप्स पुराने प्रोडक्ट्स को खरीदने और बेचने में आपकी मदद
HIGHLIGHTS

बहुत सी ऐसी साइट्स और ऐप्स मौजूद हैं जिनके ज़रिए पुराने सामान को बेच या खरीद सकते हैं, जिनमें से कुछ के बारे में हम आपको बता रहे हैं.

हम अक्सर देखते हैं कि हमारे घर में बहुत सा ऐसा सामान पड़ा होता है जिसे हम उपयोग में नहीं लेते हैं. ऐसे में इन प्रोडक्ट्स को हम बेच कर कुछ पैसा कमा सकते हैं. बहुत सी ऐसी साइट्स और ऐप्स मौजूद हैं जिनके ज़रिए पुराने सामान को बेच या खरीद सकते हैं, जिनमें से कुछ के बारे में हम आपको बता रहे हैं. 

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

OLX

OLX ऐप पर आको बहुत से अच्छे प्रोडक्ट्स मिलते हैं जिन्हें आप किफ़ायती कीमत में खरीद सकते हैं. इस ऐप के यूज़र्स की संख्या काफी है. साथ ही अगर आप कोई प्रोडक्ट बेचना चाहते हैं तो भी इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस ऐप को इंस्टाल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर OLX लिख कर सर्च करें और ऐप को इंस्टाल करें. 

Quikr

Quikr ऐप पर आपको मोबाइल फोंस, कारें, घर, नौकरी, लोकल/होम सर्विस, बाइक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलु सामान और फर्नीचर आदि अच्छी कीमत में मिलते हैं. इस ऐप के ज़रिए आप सामान बेच भी सकते हैं और खरीद भी सकते हैं. ऐप को उपयोग करने के लिए आपको यह ऐप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा. 

eBay

eBay ऐप पर आप पुराने प्रोडक्ट्स जैसे कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, घरेलु सामान और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स को खरीद या बेच सकते हैं. इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं. 

 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo