Great Freedom Festival Sale में भारी भरकम डिस्काउंट डील्स, 3000 रुपए के अंदर पाएं धांसू स्मार्टवॉचेज़

Great Freedom Festival Sale में भारी भरकम डिस्काउंट डील्स, 3000 रुपए के अंदर पाएं धांसू स्मार्टवॉचेज़
HIGHLIGHTS

Noise ColorFit Pro 4 किफायती कीमत में आती है और इसमें 1.72-इंच कलर टच स्क्रीन दी गई है।

Maxima Max Pro X6 स्मार्टवॉच प्रीमियम स्पीकर और माइक के साथ आती है और इसमें आपको 8 फिटनेस मोड्स मिलते हैं।

Zebronics ZEB-FIT4220CH एक डिसेंट प्राइज़ वाला स्मार्ट वियरेबल डिवाइस है जो ढेर सारे फीचर्स ऑफर करता है।

भारत में 3000 रुपए के अंदर बेस्ट स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं? तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। Amazon की Great Freedom Festival Sale 2023 अब सभी के लिए शुरू हो गई है जिसमें बहुत बड़े पैमाने पर अलग-अलग कैटेगरी के प्रॉडक्ट्स पर तगड़ी डील्स और ऑफर्स चल रहे हैं। ऐसे में हम आपके लिए टॉप 20 ऐसी स्मार्टवॉचेज़ की डील्स लेकर आए हैं जो आपकी कई गतिविधियों जैसे रनिंग, स्टेप काउन्टिंग, हर्ट रेट मॉनिटरिंग, कॉलिंग फीचर्स और नोटिफिकेशन्स आदि को ट्रैक कर सकती हैं। इस सेल में आपको एक से बढ़कर एक बेस्ट ब्रांडेड स्मार्टवॉचेज़ बेहद सस्ते में मिल जाएंगी। तो चलिए देखते हैं ऐसी ही कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच डील्स जिन्हें आप अभी अमेज़न की इस सेल के दौरान तगड़े डिस्काउंट्स में खरीद सकते हैं।

1. Noise ColorFit Pro 4

Noise ColorFit Pro 4

Noise ColorFit Pro 4 किफायती कीमत में आती है और इसमें 1.72-इंच कलर टच स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर भी मिलता है। यह स्मार्टवॉच बजट रेंज में एक तगड़ी प्रतिस्पर्धी है। अभी आप इसे अमेज़न से 60% डिस्काउंट के साथ 2,399 रुपए में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

2. Maxima Max Pro X6

Maxima की यह स्मार्टवॉच प्रीमियम स्पीकर और माइक के साथ आती है और इसमें आपको 8 फिटनेस मोड्स मिलते हैं। इसके अलावा इस वॉच में 1.7-इंच फुल HD डिस्प्ले दी गई है। इसे आप अमेज़न की इस सेल में बेहद सस्ते में अपना बना सकते हैं, अभी खरीदने पर भी आपको सीधे 64% की छूट मिल रही है जिसके बाद यह 2,499 रुपए में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

3. Zebronics ZEB-FIT4220CH

Zebronics ZEB-FIT4220CH एक डिसेंट प्राइज़ वाला स्मार्ट वियरेबल डिवाइस है जो ढेर सारे फीचर्स ऑफर करता है। इसका 47mm केस काफी प्रीमियम लुक देता है जो कि मेटल का बना हुआ है। यह स्मार्टवॉच Sp02 ट्रैकिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग भी ऑफर करती है। अभी खरीदने पर यह आपको 76% डिस्काउंट में 1,909 रुपए में मिल जाएगी। यहाँ से खरीदें!

4. Fire-Boltt Talk 2 Pro

Fire-Boltt Talk 2 Pro अमेज़न की फ्रीडम सेल के दौरान पूरे 87% छूट के साथ मिल रहा है जिसने इसकी कीमत को 11,999 रुपए से घटाकर 1,599 रुपए पर ला दिया है। इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अभी आपको इस डिवाइस को खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है। यह 1.39" TFT डिस्प्ले के साथ-साथ ड्यूल बटन, हैंड्स ऑन वॉइस असिस्टेंट, 120 सपोर्ट्स मोड्स, बिल्ट-इन माइक और स्पीकर भी ऑफर करती है और इसे IP68 रेटिंग मिली हुई है। यहाँ से खरीदें!

5. Realme TechLife Watch S100

Realme TechLife Watch S100

Realme TechLife Watch S100 एक किफायती फुल साइज़ स्मार्टवॉच है जिसमें 1.69-इंच कलर स्क्रीन मिलती है। इसमें हर्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और बॉडी टेम्परेचर जैसे कई सारे फिटनेस और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी दिए गए हैं। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 में यह स्मार्टवॉच आपको बेहद सस्ते में मिलने वाली है इसलिए इन डील्स को बिल्कुल भी हाथ से न जाने दें। यहाँ से खरीदें!

6. NoiseFit Halo

NoiseFit Halo में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि इसकी एक बड़ी खासियत है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग राउन्ड डायल, प्रीमियम मेटलिक डिजाइन और 100 सपोर्ट्स मोड्स ऑफर करती है। इसे अमेज़न सेल में 2,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यहाँ से खरीदें!

7. Pebble Pace Pro

Pebble की यह स्मार्टवॉच अमेज़न पर 45% डिस्काउंट में लिस्टेड है। यह वियरेबल डिवाइस 1.7" ब्राइट HD कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आप 24 घंटे Sp02 के साथ डेडिकेटेड ड्यूल सेंसर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही यह वॉच HR BP मॉनिटरिंग, कई सारे फिटनेस मोड्स और लंबी बैटरी लाइफ समेत IP68 रेटेड है। Pebble Pace Pro अमेज़न पर 2,998 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

8. Pebble Cosmos MAX

यह स्मार्टवॉच 1.81-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको 100+ सपोर्ट्स मोड्स, HR, SP02, बिल्ट-इन गेम्स और वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। अगर आप इसे अमेज़न की फ्रीडम में खरीदते हैं तो यह आपको 64% डिस्काउंट के साथ 2,499 रुपए में मिल जाएगी जो कि इसकी असली कीमत में भारी कटौती है। यहाँ से खरीदें!

9. boAt Xtend Call Plus

boAt Xtend Call Plus

boAt Xtend Call Plus में आपको और भी बड़ी स्क्रीन स्क्रीन मिल जाएगी जिससे आपका व्युइंग एक्सपीरियंस अच्छा होगा। इस वॉच का स्क्रीन साइज़ 1.91-इंच है और यह एक HD पैनल है। इस डिवाइस पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अभी 79% डिस्काउंट पेश कर रहा है जिसके बाद यह केवल 1,799 रुपए में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

10. NoiseFit Force Rugged

हमारी लिस्ट की अगली स्मार्टवॉच NoiseFit Force Rugged की असली कीमत वैसे तो 5,999 रुपए है लेकिन अभी अमेज़न पर चल रहे 60% डिस्काउंट के साथ आप इसे मात्र 2,399 रुपए में घर ले जा सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स समेत यह आपको और भी सस्ती पड़ेगी। इस स्मार्टवॉच की बैटरी 7 दिनों तक चल सकती है और इसमें आपको  AI वॉइस असिस्टेंट भी मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

11. Fire-Boltt Tank

अमेज़न सेल के दौरान 3000 रुपए के अंदर आने वाली स्मार्टवॉचेज़ की लिस्ट में Fire-Boltt Tank भी शामिल है। Amazon Great Freedom Festival Sale के दौरान इस वॉच की कीमत 11,999 रुपए से घटकर 1,559 रुपए हो गई है। यह एक आउटडोर रग्ड ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो 123 सपोर्ट्स मोड्स, 8 UI इंटरैक्शन्स, बिल्ट-इंच स्पीकर्स, माइक और 7 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। यहाँ से खरीदें!

12. Fire-Boltt Artillery

Fire-Boltt Artillery

Fire-Boltt Artillery का स्क्रीन साइज़ 1.5-इंच है जो एक HD डिस्प्ले है और इसमें 100+ सपोर्ट्स मोड्स और इनबिल्ट गेम्स का सपोर्ट मिलता है। यह शॉकप्रूफ डिजाइन और रग्ड लुक के साथ आती है। अमेज़न से अभी खरीदने पर आप इस स्मार्टवॉच पर सीधे 84% की छूट पा सकते हैं जिसके बाद यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 2,499 रुपए में लिस्टेड है। यहाँ से खरीदें!

13. Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus

Fire-Boltt की यह स्मार्टवॉच 1.83-इंच की डिस्प्ले समेत ब्लूटूथ कॉलिंग, AI वॉइस असिस्टेंट, 100 सपोर्ट्स मोड्स, IP67 रेटिंग और 240 x 280 पिक्सल हाई रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। वैसे तो इसकी असली कीमत 1,999 रुपए है लेकिन अभी अमेज़न सेल में आप इसे 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

14. Fire-Boltt Phoenix 

अब बात करें अगली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Phoenix की तो इस पर आपको 39% की छूट दी जा रही है जिसके बाद यह 1,349 रुपए में उपलब्ध है। इस वॉच को 120+ सपोर्ट्स मोड्स, Sp02 के साथ 240 x 240 पिक्सल हाई रिज़ॉल्यूशन, हर्ट रेट मॉनिटरिंग और IP67 रेटिंग दी गई है। यहाँ से खरीदें!

15. Fastrack New Limitless FS1

इस डिवाइस में सबसे बड़ी 1.95" हॉरिज़न कर्व डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही इसमें सिंगल सिंक BT कॉलिंग 5.3, बिल्ट-इन Alexa, 5 दिन तक की बैटरी लाइफ, 150+ वॉचफेसेज़ और बिना लैग वाले ATS चिपसेट का सपोर्ट मिल रहा है। अभी इसे अमेज़न पर 44% डिस्काउंट के साथ 2,525 रुपए में उपलब्ध कराया गया है। यहाँ से खरीदें!

16. Noise Twist

Noise Twist

Noise Twist भी एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो 1.38" TFT डिस्प्ले 7 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। इसमें आपको 100+ वॉच फेसेज़, हर्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी मिल जाएगा। इसके अलावा यह डिवाइस IP68 रेटेड भी है। अगर आप इसे अभी अमेज़न से खरीदते हैं तो यह आपको 72% के भारी डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपए में मिलेगी। यहाँ से खरीदें!

17. Dizo Watch D2

Dizo Watch D2 की असली कीमत तो 5,999 रुपए है लेकिन अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह आपको बेहद ही सस्ती मिलेगी। इस सेल में आप इस स्मार्टवॉच को पूरी 70% छूट के साथ केवल 1,799 रुपए में अपना बना सकते हैं। वहीं बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें 10 दिन की बैटरी लाइफ, सिंगल चिपसेट ब्लूटूथ कॉलिंग और 150+ स्टाइलिश वॉच फेसेज़ शामिल हैं। यहाँ से खरीदें!

18. Fire-Boltt Beast Pro

3000 के अंदर आने वाली यह स्मार्टवॉच 1.69-इंच स्क्रीन के साथ आती है। इसमें वॉइस असिस्टेंट, लोकल म्यूज़िक, वॉइस रिकॉर्डर, Sp02 मॉनिटरिंग और TWS पेयरिंग के साथ हर्ट रेट फुल HD टच का सपोर्ट मिल रहा है। इस महंगी घड़ी पर भी आप 80% की बचत कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

19. Redmi Watch 2 Lite

Redmi Watch 2 Lite

रेडमी की स्मार्टवॉच की बात करें तो यह भी फीचर्स के मामले में कुछ कम नहीं है। यह मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन GPS, 3.94cm एचडी एज डिस्प्ले, स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटरिंग, 120+ वॉच फेसेज़, 100+ सपोर्ट्स मोड्स और Women health फीचर का सपोर्ट देती है। अमेज़न सेल में इस स्मार्टवॉच को 1,910 रुपए में खरीदा जा सकता है। यहाँ से खरीदें!

20. Maxima Nitro

Maxima Nitro अभी अमेज़न सेल में 66% डिस्काउंट के साथ 2,749 रुपए में लिस्टेड है। यह स्मार्टवॉच 1.39" HD लार्ज राउन्ड ब्लूटूथ कॉलिंग, 600 निट्स ब्राइटनेस, वन टैप कनेक्ट, मेटलिक डिजाइन, 8 दिन की बैटरी लाइफ, AI वॉइस असिस्टेंट और 100+ सपोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट मिल रहा है। यह Men और Women दोनों के लिए एक कैलकुलेटर स्मार्टवॉच है। यहाँ से खरीदें!

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo