Amazon GIF 2023: Best Selling Smartwatches पर Bumper Offer! आधे से भी कम दाम में बनाएं अपना | Tech News

Amazon GIF 2023: Best Selling Smartwatches पर Bumper Offer! आधे से भी कम दाम में बनाएं अपना | Tech News
HIGHLIGHTS

फिटनेस के दीवानों के लिए यहाँ हम अमेज़न की कुछ बढ़िया डील्स लेकर आए हैं।

अमेज़न सेल के दौरान आप कई जाने-माने ब्रांड्स की बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉचेज़ पर 80% तक की छूट पा सकते हैं।

Noise Twist Round dial Smart Watch पर अमेज़न पूरे 74% का ताबड़तोड़ डिस्काउंट दे रहा है।

डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट्स को खरीदना हर किसी को अच्छा लगता है और साल की सबसे बड़ी सेल्स में से एक Amazon Great Indian Festival Sale 2023 आपके लिए कुछ शानदार डील्स लेकर आ गई है। इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर होम डेकोर तक यहाँ हर वह प्रोडक्ट कैटेगरी उपलब्ध है जिस पर आप धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स पा सकते हैं। फिटनेस के दीवानों के लिए यहाँ हम कुछ बढ़िया डील्स लेकर आए हैं। अमेज़न की इस सेल के दौरान आप Apple, Fossil, Samsung और ऐसे ही कई जाने-माने ब्रांड्स की बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉचेज़ पर 80% तक की छूट पा सकते हैं। यहाँ बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं जिनके तहत आप SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए पेमेंट करने पर 10% की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: हजारों के डिस्काउंट में मिल रहा Redmi 12, इस सेल में लग गई लंबी लाइन, कीमत सुनकर आप भी दौड़ पड़ेंगे | Tech News

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: Bestselling Smartwatches

Fossil Gen 6 Digital Smartwatch (यहाँ से खरीदें)

अगर आप लड़कियों के लिए एक ऐसी स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं जो स्टाइलिश भी हो और धांसू फीचर्स से भरी हो तो आपको Fossil Gen 6  स्मार्टवॉच को जरूर देखना चाहिए। अमेज़न सेल के दौरान यह 24,995 रुपए में लिस्टेड है। लेकिन SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके आप इस पर 5000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। 

Fitbit Versa 3 (यहाँ से खरीदें)

Versa 3 Fitbit की बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉचेज़ में से एक है जिस पर आप 18% की बचत कर सकते हैं। यह डिवाइस अपने मॉडर्न फीचर्स और स्टाइल के कारण एक स्मार्टफोन से अधिक सक्षम है। अभी अमेज़न से खरीदने पर यह आपको 15,499 रुपए में मिलेगी। हालांकि, बता दें कि कंपनी इस स्मार्टवॉच पर SBI कार्ड्स पर 5000 रुपए तक का डिस्काउंट भी पेश कर रही है। 

यह भी पढ़ें: आपने अभी तक नहीं सुना होगा Reliance Jio के इस सबसे महंगे प्लान के बारे में? बेनेफिट उड़ा देंगे होश | Tech News

Apple Watch SE (2nd Gen) (यहाँ से खरीदें)

बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच की बात आए तो Apple को कैसे भूल सकते हैं! Watch SE (2nd Gen) को इस अमेज़न सेल 2023 में खरीदने पर आप 24% की बचत करके इसे 24,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक ऑफर के तहत ग्राहकों को 5000 रुपए तक की छूट दी जा रही है। 

Samsung Galaxy Watch4 (यहाँ से खरीदें)

Galaxy Watch4 को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में खरीदकर आप पूरे 61% की बचत कर सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत केवल 16,979 रुपए रह जाएगी। यह केवल एंड्रॉइड फोंस के साथ कम्पैटिबल है और फिटनेस के दीवानों के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Noise Twist Round dial Smart Watch (यहाँ से खरीदें)

अगर आपका बजट थोड़ा कम है और अमेज़न सेल के मौके पर एक बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच को किफायती कीमत में खरीदना चाहते हैं तो Noise Twist के बारे में जरूर जान लें। इस डिवाइस पर अमेज़न पूरे 74% का ताबड़तोड़ डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर मात्र 1,299 रुपए पर पहुँच गई है। साथ ही बैंक ऑफर में भी 5000 रुपए तक बचाने का मौका मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival 2023: एक से एक तगड़े फोन घर ले जाएं 20 हजार से भी कम में | Tech News

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo