होली पर अपनों को गिफ्ट देने के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं ये…

होली पर अपनों को गिफ्ट देने के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं ये…
HIGHLIGHTS

अर्बन फिट्ज (URBAN FitZ) स्मार्ट वॉच की कीमत है 5,999 रुपये

1,699 रुपये की किफायती कीमत में मिल रहे हैं अर्बन क्यू1 ट्विन ईयरबड्स

इनबेस के कुछ प्रोडक्ट्स भी हैं लिस्ट में शामिल

इस बार एक साथ दोहरे उत्सव, यानी होली और महिला दिवस की तारीख जल्द ही आ रही है। अर्बन (एक प्रीमियम स्मार्ट वियरेबल ब्रांड) और इनबेस (एक इनोवेटिव स्मार्टफोन एसेसरीज मैन्युफैक्चरर) द्वारा निर्मित कोई भी इनोवेटिव और स्टाइलिश कंज्यूमर-टेक्नोलॉजी प्रॉडक्ट्स/स्मार्ट वियरेबल और हियरेबल उत्पाद अपने प्रियजनों को उपहार में देकर उनके लिए इस दिन को खास बनाएं।

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

अर्बन

1. अर्बन फिट्ज (URBAN FitZ) स्मार्ट वॉच

अल्ट्रा एचडी फ्लुइड एमोलेड ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, स्पीकर और माइक के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, डुअल सेंसर के साथ इनबिल्ट स्टोरेज और वायरलेस ईयरफोन कनेक्टिविटी, 24×7 निरंतर स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए रियलटेक चिपसेट, 10 दिनों तक बैटरी बैकअप जैसी उन्नत सुविधाओं और मिलिट्री-ग्रेड प्रीमियम एल्युमीनियम फिनिश वाली इस स्मार्टवॉच को विशेष रूप से आधुनिक व्यक्तियों की गतिशील जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। अर्बन फिट्ज सभी प्रमुख ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स और ऑनलाइन पोर्टल्स, जैसे कि एमाजोन, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक वेबसाइट पर 5,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह आपके प्रियजनों को देने के लिए सबसे अच्छे उपहारों में से एक है, क्योंकि यह उन्हें उनकी तेज-तर्रार जीवन शैली में सम्मिलित रूप से जोड़कर स्वस्थ और सक्रिय बनाए रखेगा।

2. अर्बन प्रोज (URBAN ProZ) स्मार्ट वॉच

यह स्मार्टवॉच आपकी शैली या मनोदशा से मेल खाने के लिए 100 से अधिक वॉच फेसेज के साथ एक बड़ी, तेज और ज्वलंत 1.85″ एचडी फुल-टच डिस्प्ले प्रदान करती है। अन्य विशेषताएं जो आपको इस स्मार्टवॉच से प्यार करने पर मजबूर कर देंगी, वे हैं 24×7 हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए इसमें दिए गए दोहरे सेंसर, एआई वॉयस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कॉलिंग, वाटर एंड स्वेट रेसिस्टेंट, इन-बिल्ट एचडी स्पीकर और माइक्रोफोन तथा इन-बिल्ट गेम्स। अर्बन प्रोज  को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Amazon.in, Flipkart.com और भारत के अन्य प्रमुख ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर्स से 2,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है।

urban q1 twin

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

3. अर्बन क्यू1 ट्विन (URBAN Q1 Twin)

ये टीडब्ल्यूएस वायरलेस ईयरबड उन लोगों के लिए एकदम सही उपहार हैं, जो हमेशा गतिशील रहते हैं। ये कॉम्पैक्ट ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंट, स्वेटप्रूफ हैं, 4.5 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक चला सकते हैं, चार्जिंग केस के साथ 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं और स्मार्ट टच फंक्शन भी प्रदान करते हैं। ये 1,699 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हैं।

इनबेस

4. इनबेसबड्स मिनी लाइट टीडब्ल्यूएस

इनबेस बड्स मिनी लाइट वायरलेस ईयरबड्स एडवांस ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी वर्जन 5.1v और 10 मीटर तक की ट्रांसमिशन रेंज के साथ निर्मित किए गए हैं। एक बार चार्ज हो जाने पर आप 5 घंटे तक बिना रुके और थके संगीत सुनकर इनका आनंद ले सकते हैं। ये वॉयस असिस्टेंस और चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ आते हैं और इनमें 300 घंटे तक का स्टैंडबाई है। यह वाटर रेसिस्टेंट है, और इसमें हाई-फाई स्टीरियो साउंड है, जिसमें वन-स्टेप पेयरिंग और सिर्फ एक टैप से कॉल का जवाब देने या रिजेक्ट करने की सुविधा है। ट्रैक को चलाने या रोकने या बदलने के लिए स्मार्ट टच फंक्शन का उपयोग किया जा सकता है। अपने करीबी लोगों, परिवार या रिश्तेदारों के साथ एक ही समय में बातचीत भी करते हुए और व्यक्तिगत रूप से ईयरबड का उपयोग करके म्यूजिक भी सुनते हुए अपने सुखद क्षणों का आनंद लें। ये 999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हैं।

5. इनबेस बूम प्रो स्पीकर

इनबेस बूम प्रो स्पीकर को अधिक स्पष्टता, ध्वनि और सटीक मिड्स के लिए डिजाइन व इंजीनियर किया गया है। विशेष रूप से डिजाइन किए गए ग्राफीन कोटेड ड्राइवर के साथ क्रिस्टल क्लियर कॉल और रॉक-सॉलिड म्यूजिक का आनंद लें। वॉल्यूम बूस्टर 5+ वाट पॉवर एएमपी अधिक मात्रा में आवाज देता है और आपके म्यूजिक को अधिकतम आवाज में भी बिना किसी अड़चन के चलाता है। अपने अनूठे टीडब्ल्यूएस फंक्शन के साथ अपने सुनने के अनुभव को एक बेहद शानदार स्तर तक बढ़ाएं और एक अतिरिक्त बूम प्रो स्पीकर के साथ जुड़कर पार्टी को रॉक करें। टिकाऊ फैब्रिक के साथ इसका मजबूत डिजाइन इनडोर और आउटडोर, दोनों गतिविधियों के लिए उपयुक्त है। लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ बूम प्रो पूरी तरह से स्पलैश प्रूफ और रेनप्रूफ स्पीकर है। यह 2,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

6. इनबेस क्लब 4-इन-1 पॉवरबैंक

इनबेस-क्लब आपके लिए लाया है 10000mAh वाला पॉवर बैंक, जो पारंपरिक पॉवर बैंक की तुलना में चार गुना अधिक कुशल है। इसके अलावा यह आपको 4 इन 1 इन-बिल्ट केबल के साथ वायर-फ्री यात्रा करने की अनुमति देता है, जो 2.4 एम्पीयर की अधिकतम गति पर एक साथ कई उपकरणों को चार्ज करने की अनुमति देता है। उम्दा एलईडी डिस्प्ले आपके इनपुट और आउटपुट की स्थिति को ट्रैक करने में मदद करता है। इस शक्तिशाली उत्पाद में स्मार्ट आईसी सुरक्षा शामिल है, जो ओवर-चार्जिंग, डिस्चार्जिंग/यहां तक कि शॉर्ट सर्किट जैसी स्थितियों से बचने में मदद करती है, जो आपके इस बेशकीमती और बेहद उपयोगी उत्पाद के जीवन को कम कर सकती हैं और इसे अपूरणीय क्षति पहुंचा सकती हैं। यह 999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

7. इनबेसक्रूज पीडी 22.5 पॉवरबैंक

क्रूज़ 10000mAh पॉवरबैंक आपके चार्जिंग अनुभव को और अधिक कुशल बनाने के लिए कई सुविधाएं प्रदान करता है। पीडी 22.5W टाइप_C, 5v/3A सुपर फास्ट चार्जिंग चलते-फिरते हुए भी बैटरी को तेज चार्जिंग प्रदान करती है। नवीनतम लिथियम पॉलीमर सेल बैटरी तकनीक और इसके दोहरे इनपुट तथा ट्रिपल आउटपुट पोर्ट द्वारा आप अपने उपकरणों को एक साथ अधिकतम 3A करंट के साथ चार्ज कर सकते हैं। मेटल केसिंग इसे मजबूती प्रदान करता है और इसका स्मार्ट आईसी शॉर्ट सर्किट, ओवर-वोल्टेज और हीटिंग के खिलाफ बहुस्तरीय सुरक्षा प्रदान करता है, जिससे यह डिवाइस उपयोग के लिए अत्यंत ही सुरक्षित बन जाती है। यह 1,299 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

8. इनबेस ईथर डब्ल्यूएल 152 वायरलेस चार्जिंग हब

वायरलेस पॉवर अब आपकी उंगलियों पर! ईथर डब्ल्यूएल 152 के साथ 3 डिवाइस को वायरलेस तरीके से 15W तक की तेज गति से चार्ज करें। यह आपके iOS उपकरणों (आईफोन, आईवॉच, एयरपॉड्स) को चार्ज करने के लिए एकदम सही प्रॉडक्ट है। ईथर डब्ल्यूएल 152 एक इनोवेटिव, एर्गोनोमिक और स्टाइलिश डिजाइन है, जो एक आरामदायक देखने वाला अनुभव प्रदान करता है। उच्च गुणवत्ता वाले कॉपर कॉइल के साथ यह केस फ्रेंडली है, जो स्थिर ट्रांसमिशन और बहुस्तरीय सुरक्षा के लिए स्मार्ट आईसी सुनिश्चित करता है, जो शॉर्ट सर्किट, ओवर वोल्टेज, हीटिंग और चार्जिंग फेलयर्स को रोकता है। ईथर डब्ल्यूएल 152 चार्जर के साथ अब झंझट भरे कॉर्ड्स को ना कहें।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo