Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अपकमिंग सेल से पहले ही ये Smartwatches मिल रही बेहद सस्ती, देखें डील्स

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अपकमिंग सेल से पहले ही ये Smartwatches मिल रही बेहद सस्ती, देखें डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 की तारीख की घोषणा हो गई है और यह सेल 4 अगस्त से शुरू होने वाली है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के शुरू होने से पहले ही आप कुछ बढ़िया ऑफर्स देख सकते हैं।

यहाँ हमने 5 बेस्ट ब्रांडेड स्मार्टवॉचेज़ की लिस्ट तैयार की है जिन्हें आप अपकमिंग अमेज़न सेल से पहले ही बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 की तारीख की घोषणा हो गई है और यह सेल 4 अगस्त से शुरू होने वाली है। यह एक 5 दिन का इवेंट है जहां आप सभी कैटेगारीज़ के प्रॉडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हमेशा की तरह प्राइम मेंबर्स इस अमेज़न सेल 2023 का लाभ एक दिन पहले यही 3 अगस्त से ही उठा सकते हैं। इस सेल में लैपटॉप्स, रेफ्रिजरेटर्स, होम अप्लायन्सेज, कपड़ों, होम डेकोर, किचन अप्लायन्सेज और कई ऐसे ही कई प्रॉडक्ट्स पर तगड़े डिस्काउंट्स ऑफर किए जाएंगे। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 में आपको वह सबकुछ मिलेगा जो भी आप डिस्काउंट में चाहते हों। 

अमेज़न के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाएं और शॉपिंग के दौरान बड़ी बचत करें। अगर आप बेस्ट ब्रांड की स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 बिल्कुल सही समय है जब आप इसे डिस्काउंट की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप शॉपिंग के दौरान बैंक और कैशबैक ऑफर्स भी पा सकते हैं। 

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड्स 

अमेज़न की इस सेल के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। हालांकि, अगर आप बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड चाहते हैं तो आप Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के शुरू होने से पहले ही कुछ बढ़िया ऑफर्स देख सकते हैं।

1. Apple Watch SE (2nd Gen)

प्रीमियम यूजर्स के लिए एप्पल को बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड्स में से एक माना जाता है। Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के दौरान आप इस प्रॉडक्ट पर भारी डिस्काउंट की उम्मीद कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच दमदार बैटरी लाइफ और स्टाइलिश डिजाइन के साथ एक आकर्षक और एलिगेंट लुक देती है। आप इस वॉच से कॉल भी कर सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं और साथ ही सीधे अपनी कलाई से ही नोटिफिकेशन्स भी देख सकते हैं। इसके अलावा इस वॉच की मदद से आप अपनी फिटनेस स्लीप और हर्ट रेट भी मॉनिटर कर सकते हैं। अभी इसे अमेज़न से 10% डिस्काउंट के साथ 26,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: बहुत जल्द नई धमाकेदार सेल लेकर आ रहा Amazon, ताबड़तोड़ ऑफर्स की होगी बौछार

2. Amazfit GTS 4 Mini Smart Watch

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

अगला बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit इस अमेज़न सेल के दौरान 27% डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपए में उपलब्ध है। इस वॉच में Alexa फीचर मिल रहा है जिसकी मदद से आप एक सिंगल कमांड में अपना काम कर सकते हैं। इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शंस मिल जाएंगे। साथ ही 1.65-इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आप मेसेजेस पढ़ते समय एक क्लियर व्यू पा सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 120+ सपोर्ट्स मोड्स और स्मार्ट रिकॉग्निशन के साथ आती है। यहाँ से खरीदें!

3. Fossil Gen 5E Smartwatch

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के दौरान शॉपिंग करते समय आप इस Fossil स्मार्टवॉच पर भी तगड़े डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। यह स्टाइलिश और एलिगेंट डिवाइस women के लिए बेस्ट स्मार्टवॉचेज़ में से एक है। इसे AMOLED स्क्रीन के साथ डिजाइन किया गया है। साथ ही यह तगड़ी बैटरी लाइफ और कई हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है। इसमें भी आप ढेरों कलर ऑप्शंस में से अपना मनपसंद चुन सकते हैं। अभी यह अमेज़न पर 20% डिस्काउंट के साथ 14,795 रुपए में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

4. boAt Xtend Smartwatch

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

जो ग्राहक बेस्ट ब्रांड की स्मार्टवॉच को किफायती कीमत में खरीदने की सोच रहे हैं वे boAt की इस वॉच की तरफ जा सकते हैं। यह वॉच कई सारे वॉच फेसेज़ और कई हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है जो रियल-टाइम के आधार पर हर चीज को चेक करती है। इसमें 14 सपोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और इसके साथ आप अपने स्ट्रेस और स्लीप को भी मॉनिटर कर सकते हैं। अगर आप इसे सस्ते में घर ले जाना चाहते हैं तो Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के लिए बस थोड़ा सा इंतज़ार करें। हालांकि, अभी खरीदने पर यह स्मार्टवॉच आपको 7,990 रुपए के बजाए 1,799 रुपए में मिल जाएगी क्योंकि अमेज़न इस पर सीधे 77% की भारी भरकम छूट दे रहा है। यहाँ से खरीदें!

5. Fastrack Reflex Play

Fastrack की इस स्मार्टवॉच से आपके रोजमर्रा के बहुत से काम बेहद आसान हो जाएंगे क्योंकि बिना स्मार्टफोन की जरूरत पड़े आप सबकुछ अपनी कलाई पर पहनी हुई स्मार्टवॉच से ही कर सकेंगे। अमेज़न सेल में अभी यह 45% डिस्काउंट में मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 9,995 रुपए से घटकर 5,495 रुपए हो गई है। इस वॉच की प्रीमियम मेटलिक बॉडी एक स्टाइलिश लुक देती है। इसमें आपको 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा आप इस स्मार्टवॉच की मदद से कभी भी अपना ब्लड प्रेशर चेक कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo