Best Smartwatch Brands पर तगड़ी छूट, Amazon GIF 2023 में हो रही ऑफर्स की बौछार! Tech News

Best Smartwatch Brands पर तगड़ी छूट, Amazon GIF 2023 में हो रही ऑफर्स की बौछार! Tech News
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Sale में बेस्ट स्मार्टवॉचेज़ पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी दे रहा है।

हमने आपके लिए इस सेल में उपलब्ध बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड्स की एक लिस्ट तैयार की है।

इस बिज़ी लाइफ में हम सभी एक ऐसा डिवाइस चाहते हैं जो हमारी वर्क लाइफ को थोड़ा आसान बना दे। एक स्मार्टवॉच की मदद से आप अपनी कलाई से ही कॉल्स कर सकते हैं और मेसेजेस का रिप्लाई कर सकते हैं। इतना ही नहीं, यह कई सारे हेल्थ फीचर्स भी ऑफर करती है। ऐसे में Amazon Great Indian Festival Sale में बेस्ट स्मार्टवॉचेज़ पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। 

डिस्काउंट के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी दे रहा है। इस सेल में कैशबैक ऑफर्स और फ्री डिलिवरी डील्स भी उपलब्ध हैं। कुछ प्रोडक्ट्स पर आप नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इस तरह महंगी स्मार्टवॉचेज़ को अब तक की सबसे सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसलिए हमने आपके लिए इस सेल में उपलब्ध बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड्स की एक लिस्ट तैयार की है। आइए उन पर एक नजर डालें। 

Amazon Sale 2023: Apple Watch SE (2nd Gen) (यहाँ से खरीदें)

Apple की यह स्मार्टवॉच अमेज़न सेल के दौरान 26,999 रुपए में लिस्टेड है। यह मिडनाइट एलुमिनियम केस और मिडनाइट सपोर्ट बैंड के साथ आती है। साथ ही इस डिवाइस में आपको फिटनेस और स्लीप ट्रैकर, क्रैश डिटेक्शन, हर्ट रेट मॉनिटर, रेटिना डिस्प्ले और वॉटर रेसिस्टेंस भी मिलता है। इसे आसानी से अलग-अलग साइज़ और कलर में बदला जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 50-इंच ब्रांडेड Smart TVs को कौड़ियों के दाम बनाएं अपना, Amazon Sale में लगी Offers की झड़ी! Tech News

Fossil Gen 5E (यहाँ से खरीदें)

Fossil Gen 5E को अभी ग्रेट इंडियन सेल में 35% की छूट के साथ 11,995 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच नए स्मार्ट बैटरी मोड्स के साथ कई दिनों के लिए इसकी बैटरी लाइफ को बढ़ा देते हैं। यह एक घंटे के अंदर 80% तक चार्ज हो जाती है। इसें 1.19-इंच डिस्प्ले मिलती है जो 390 x 390 रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो यह डिवाइस ब्लूटूथ 4.2 LE, NFC और WiFi के साथ आता है। 

Amazfit GTS 2 (यहाँ से खरीदें)

Amazfit की इस स्मार्टवॉच की असली कीमत तो 15,999 रुपए है, लेकिन अभी चल रही अमेज़न सेल में यह केवल 9,999 रुपए में उपलब्ध है। यह वॉच 1.65-इंच हाई-डेफ़िनिशन AMOLED स्क्रीन के साथ आती है जिसे 3D ग्लास से कवर किया गया है। इसका इंटीग्रेटेड डिजाइन इसे एक बेहतर लुक देता है। इस डिवाइस की मदद से आप आसानी से अपने ब्लड ऑक्सिजन लेवल और स्ट्रेस लेवल पर नजर रख सकते हैं। 

Fitbit FB507BKBK Versa 2 (यहाँ से खरीदें)

Fitbit Versa 2 इस समय अमेज़न पर 25% डिस्काउंट के साथ 38,847 रुपए में मिल रही है। इस स्मार्टवॉच के Alexa फीचर ने लाइफ को काफी आसान बना दिया है। यह ऑलवेज़-ऑन-डिस्प्ले मोड के साथ आती है जिसकी मदद से आप अपने सभी जरूरी मेसेजेस और नोटिफिकेशंस को फौरन देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Honor Magic Vs 2: 16GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Premium फोल्डेबल फोन, देखें कीमत और स्पेक्स | Tech News

Amazon Sale 2023: Noise ColorFit Pulse (यहाँ से खरीदें)

Noise ColorFit Pulse इस लिस्ट की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच है जो अमेज़न पर 56% डिस्काउंट में और भी सस्ती मिल रही है। इसे आप अभी केवल 2,199 रुपए में घर ले जा सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आप घंटों तक गेम्स खेल सकते हैं क्योंकि इसकी बैटरी लाइफ काफी तगड़ी है। रियल टाइम में अपने हर्ट रेट और ब्लड ऑक्सिजन लेवल को ट्रैक करने के लिए आप इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo