इन 5 फायर OS फीचर्स के साथ आ सकता है Redmi Smart Fire TV, 14 मार्च को इस वेबसाइट पर होगा लॉन्च

इन 5 फायर OS फीचर्स के साथ आ सकता है Redmi Smart Fire TV, 14 मार्च को इस वेबसाइट पर होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Redmi Smart Fire TV 14 मार्च को अमेज़न पर लॉन्च हो रहा है

शाओमी टीवी को फायर ओएस के साथ पॉवर देगा

यहाँ 5 फायर ओएस फीचर्स दिए गए हैं जो इस टीवी में मिल सकते हैं

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 14 मार्च को दोपहर 12 बजे Amazon और mi.com पर लॉन्च होने जा रहा है। यह रेडमी टीवी फायर ओएस द्वारा संचालित है और यहाँ 5 सॉफ्टवेयर फीचर्स दिए गए हैं जो आप इससे उम्मद कर सकते हैं।  

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

REDMI SMART FIRE TV के 5 फायर OS फीचर्स 

शाओमी पहले ही बड़े पैमाने पर Xiaomi F2 TV की बिक्री ग्लोबली कर रहा है और हम इसी टीवी के कुछ फीचर्स रेडमी फायर टीवी में भी होने की उम्मीद कर सकते हैं। Redmi Smart Fire TV में हम नीचे दिए गए फायर ओएस फीचर्स द्वारा अपना रास्ता बनाने की उम्मीद कर रहे हैं: 

Redmi Smart Fire TV

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

1. ब्लूटूथ हेडफोन्स को कनेक्ट करें

सबसे पहले सेटिंग्स पर जाएँ> कंट्रोलर और ब्लूटूथ डिवाइसेज़> अन्य ब्लूटूथ डिवाइसेज़> टीवी से अपने ब्लूटूथ हेडफोन्स/ ईयरफोन्स को जोड़ने के लिए ब्लूटूथ डिवाइसेज़ को शामिल करें।  

2. टीवी पर बेबी मॉनिटर या पेट कैम से फ़ीड प्राप्त करें

मान लीजिए कि रेडमी टीवी का रिमोट एलेक्सा सपोर्ट के साथ आता है, तो आप पूछ सकते हैं "एलेक्सा, मुझे नर्सरी दिखाओ / वह जगह जहां आपने कैमरा इन्स्टॉल किया है," और वहीं से अपने टीवी पर लाइव फीड देख सकते हैं। 

3. अमेज़न ऐप स्टोर से ऐप्स इन्स्टॉल करें

अमेज़न ऐप स्टोर से आप थर्ड पार्टी ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

4. मल्टीपल प्रोफाइल्स 

आप अलग-अलग यूजर्स के लिए उनके पर्सनलाइज्ड कॉन्टेन्ट लाइब्रेरी और सुझावों के साथ अलग-अलग प्रोफाइल्स सेटअप कर सकते हैं और उनका उपयोग कर सकते हैं। 

5. माता-पिता का नियंत्रण 

फायर ओएस पर पेरेंटल कंट्रोल फीचर का उपयोग करके आप ऐप लॉन्च, खरीदारी और टीन-रिस्ट्रिक्ट कॉन्टेन्ट को पिन-प्रोटेक्ट कर सकते हैं।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo