पूरी फैमिली के लिए Jio लाया है धमाका प्लान, मिलेंगे फ्री OTT बेनेफिट, डेटा, कॉलिंग जैसे धांसू लाभ वो भी पूरे साल

पूरी फैमिली के लिए Jio लाया है धमाका प्लान, मिलेंगे फ्री OTT बेनेफिट, डेटा, कॉलिंग जैसे धांसू लाभ वो भी पूरे साल
HIGHLIGHTS

रिलायन्स जियो अपने यूजर्स के लिए एक बढ़िया फैमिली प्लान लेकर आया है

फैमिली पैक के लिए आपको कम से कम 599 रुपये खर्च करने होंगे

इस प्लान में ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है

अगर आप रिलायन्स जियो के ग्राहक हैं तो बता दें, कि ये खबर आपके बेहद काम आने वाली है। क्योंकि ये टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार पोस्टपेड प्लान लेकर आई है जो कि एक फैमिली पैक है। यह एक ऐसा पैक है जो आपके पूरे परिवार के लिए डेटा, कॉलिंग और OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे बढ़िया बेनेफिट्स ऑफर करता है। अगर आप जियो के यह रिचार्ज प्लान सब्सक्राइब करते हैं, तो आपके साथ-साथ परिवार के दो अन्य सदस्य भी इसके बेनेफिट्स का आनंद उठा सकेंगे। आइए पूरे प्लान के बारे में डिटेल में जानें। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

फैमिली पैक के लिए आपको कम से कम 599 रुपये खर्च करने होंगे। साथ ही फैमिली के दूसरे प्लान को भी शामिल कर सकेंगे। 

Jio Family Plan

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Jio Rs 599 Plan

जियो के 599 रुपये वाले प्लान में आपको 100GB इंटरनेट डेटा मिल जाता है। डेटा खत्म होने पर हर 1GB के लिए 10 रुपये का खर्च आएगा। इसके अलावा इस रिचार्ज के साथ आपको 200GB डेटा रोलओवर भी मिलेगा। इतना ही नहीं, प्लान में 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह आपको पूरे एक साल के लिए Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। 

Jio Rs 799 Plan

जियो का यह प्लान एक साल की वैधता के साथ आता है और इसमें आपको 150GB डेटा मिलता है। इस प्लान को दो यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक​​

Jio Family Plan

Jio Rs 999 Plan 

इस प्लान में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसमें घर के चार लोगों को ऐड किया जा सकता है। यह प्लान अनलिमिडेट कॉलिंग और डेली के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह प्लान भी आपको OTT ऐप्स का फ्री एक्सेस देता है। इस प्लान में फैमिली एक चार सदस्यों को शामिल किया जा सकता है। प्लान में अनलिमिडेट कॉलिंग और डेली डेटा की सुविधा मिलती है। प्रतिदिन 100 SMS और OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्लान में शामिल है। 

इसे भी देखें: ​Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo