Vivo Y27 India Launch: भारत में उतारा गया Vivo का पॉवरफुल और 50MP धांसू कैमरा वाला बजट फोन, ये 5 फीचर्स हैं कमाल

Vivo Y27 India Launch: भारत में उतारा गया Vivo का पॉवरफुल और 50MP धांसू कैमरा वाला बजट फोन, ये 5 फीचर्स हैं कमाल
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने अपने Vivo Y27 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है।

Vivo Y27 ek 6.64-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2388 पिक्सल है।

Vivo Y27 केवल एक 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आया है जिसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गई है।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने अपने Vivo Y27 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ग्लोबली पेश किया गया है। यह एक बजट पेशकश है जो 15000 रुपए के प्राइज़ सेगमेंट में उन यूजर्स के लिए आया है जो एक अच्छे डिजाइन और अधिक स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। आइए इस स्मार्टफोन की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक हर बिन्दु को विस्तार से जानते हैं। 

Vivo Y27: डिस्प्ले

Vivo Y27 ek 6.64-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2388 पिक्सल है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। साथ ही इसमें आपको ब्राइट कलर्स के साथ अच्छी क्वालिटी का स्क्रीन अनुभव मिलता है।

यह भी पढ़ें: गजब! अब WhatsApp पर वॉइस मेसेज के लिए नहीं होगी फोन की जरूरत, स्मार्टवॉच पर ही हो जाएगा सारा काम, देखें कैसे

Vivo Y27: परफॉरमेंस 

Vivo Y27 India Launch

परफॉरमेंस के लिए Vivo Y27 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर से लैस है जिसे 6GB रैम के साथ पेयर किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए 6GB तक वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा Vivo Y27 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है जिसे बाद में माइक्रो SD कार्ड के जरिए और भी बढ़ाया जा सकता है। यह एक ड्यूल सिम हैंडसेट है जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर पर आधारित कंपनी की अपनी लेयर FunTouch OS 13 पर काम करता है। 

Vivo Y27: कैमरा 

Vivo Y27 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP मेन कैमरा और 2MP बोकेह लेंस शामिल है। इसके अलावा फोन में सामने की तरफ 8MP सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। कंपनी के अनुसार फोन के कैमरा में काफी अलग-अलग फीचर्स जैसे सुपर नाइट मोड, सुपर नाइट सेल्फी मोड और बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट फीचर आदि शामिल हैं। 

Vivo Y27 India Launch

यह भी पढ़ें: बेहद सुर्खियों में रहने वाले Oppo Reno 10 5G की कीमत का हुआ खुलासा, प्री-ऑर्डर करके फटाफट लपक लें ये ऑफर

Vivo Y27: बैटरी 

Vivo Y27 में 5000mAh बैटरी शामिल है जो 44W फ्लैशचार्जिंग को सपोर्ट करती है और लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ क्विक चार्जिंग भी ऑफर करती है। 

Vivo Y27: कनेक्टिविटी 

कनेक्टिविटी के लिए Vivo Y27 में 5GHz, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, OTG, USB Type-C port और FM Radio दिया गया है। इसके अलावा यह सिक्योरिटी के लिए यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट रीडर भी ऑफर करता है। आखिर में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए इसे IP54 रेटिंग दी गई है। 

Vivo Y27 India Launch

Vivo Y27: कीमत 

Vivo Y27 केवल एक 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आया है जिसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गई है। यह हैंडसेट आज से ही फ्लिपकार्ट, अमेज़न इंडिया और वीवो इंडिया के आधिकारिक चैनल्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह फोन तीन कलर ऑप्शंस बरगंडी ब्लैक, सी ब्लू और गार्डन ग्रीन में आता है।

यह भी पढ़ें: Moto G14 Render Leak: बाजार में धमाल मचाने जल्द आ रहा Motorola का नया स्मार्टफोन, बड़ी जानकारी लीक

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo